scriptकार से टकराई बाइक, दो लोगों की मौत | two person died in a road accident | Patrika News
जयपुर

कार से टकराई बाइक, दो लोगों की मौत

जयपुर। राष्ट्र्रीय राजमार्ग सं. 8 पर बावड़ी बडनगर मोड़ पर कार व बाइक में जबरदस्त टक्कर हो जाने से बाइकसवार एक युवक व एक बच्ची की मौत हो गई। वहीं, एक बच्ची को गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया गया।

जयपुरMay 29, 2020 / 11:36 pm

ajay Sharma

accident

accident

जयपुर। राष्र्ट्रीय राजमार्ग सं. 8 पर बावड़ी बडनगर मोड़ पर कार व बाइक में जबरदस्त टक्कर हो जाने से बाइकसवार एक युवक व एक बच्ची की मौत हो गई। वहीं, एक बच्ची को गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया गया। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।
प्रागपुरा थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम को एक बाइकपावटा से बावडी बडनगर मोड़ की ओर जा रही थी, वहीं एककार सर्विस लाइन से राजमार्ग पर चढ़ रही थी। इसी बीच दोनों में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिससे बाइक सवार मेवाराम गुर्जर ३० साल पुत्र कृष्ण गुर्जर निवासी तालू का बास विराटनगर, रीना १३ साल पुत्री शंकर गुर्जर निवासी खातोलाई शाहपुरा व दीपा ७ साल पुत्री सुभाष गुर्जर निवासी मलपुरा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए कोटपूतली के राजकीय बीडीएम अस्पताल पहुंचाया गया। उपचार के दौरान मेवाराम व रीना की मौत हो गई। वहीं सात साल की दीपा को भर्ती करवाया गया है।

Home / Jaipur / कार से टकराई बाइक, दो लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो