scriptअफीम की तस्करी करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार | Two smugglers of opium smuggling arrested | Patrika News
जयपुर

अफीम की तस्करी करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

साढ़े 13 किलो अफीम बरामद

जयपुरMay 14, 2021 / 11:12 pm

Lalit Tiwari

dig-afeem.jpg
पुलिस मुख्यालय की क्राइम इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (सीआईडी काईम ब्रांच) ने अजमेर जिले पीसांगन थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए एक कार में डेशबोर्ड के पीछे वाले बम्पर में छिपा कर ले जा रही साढे 13 किलो अफीम को जब्त कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं।
अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस (अपराध),राजस्थान जयपुर रवि प्रकाश ने बताया कि सीआईडी क्राईम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अजमेर जिले के पीसांगन क्षेत्र में स्थित गांव अखेपुरा में एक कार में तस्करी के उद्देश्य से भारी मात्रा में अफीम छिपा कर नागौर ले जाई जा रही है। जिस पर सीआईडी क्राईम ब्रांच की टीम और पीसांगन थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए भोपाल (48)निवासी मायला मसूदा जिला अजमेर और शिव (40)निवासी जामोला रोड कानपुरा, मसूदा जिला अजमेर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से 13 किलो 500 ग्राम अवैध अफीम बरामद की है।
उपमहानिरीक्षक पुलिस (अपराध) राजस्थान गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपितों ने यह अफीम कार के ईंजन के पास डेशबोर्ड के पीछे वाले बम्पर में छिपाकर ले जाई जा रही थी। कार पर विधुत विभाग का पास लगा हुआ मिला। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है पूछताछ में कई और अन्य वारदाते खुलने की आंशका जताई जा रही है।

Home / Jaipur / अफीम की तस्करी करने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो