scriptउदयपुर हत्याकांड: भाजपा नेताओं का आज और कल उदयपुर में जमावडा | Udaipur massacre:Today and tomorrow gathering of BJP leader in Udaipur | Patrika News
जयपुर

उदयपुर हत्याकांड: भाजपा नेताओं का आज और कल उदयपुर में जमावडा

 
वसुंधरा राजे, गजेन्द्र सिंह शेखावत, सतीश पूनिया रहेंगे उदयपुर दौरे पर
 

जयपुरJul 04, 2022 / 12:21 pm

Arvind Singh Shaktawat

उदयपुर हत्याकांड: भाजपा नेताओं का आज और कल उदयपुर में जमावडा

उदयपुर हत्याकांड: भाजपा नेताओं का आज और कल उदयपुर में जमावडा

जयपुर। उदयपुर में हुए हत्याकांड के बाद बिगडे माहौल के बीच सोमवार को कर्फ़्यू में ढील के साथ ही भाजपा नेताओं ने वहां जाने की घोषणा कर दी है। नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया तो पहले ही वहां मोर्चा संभाले हुए हैं, अब भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत अन्य कई नेता भी आज और कल उदयपुर पहुंचेंगे।
जानकारी के अनुसार वसुंधरा राजे सोमवार को ही उदयपुर पहुंच रही है। इसी तरह केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत भी उदयपुर पहुंच रहे हैं। दोनो ही नेता मृतक कन्हैया लाल के घर तो जाएंगे ही साथ ही उदयपुर की वर्तमान िस्थतियों का जायजा भी लेंगे। दोनो नेताओं के उदयपुर पहुंचने की सूचना के साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी उदयपुर जाने की घोषणा कर दी। पूनिया के कार्यालय की ओर से जारी सूचना के अनुसार वे पांच जुलाई को उदयपुर जाएंगे और वहां मृतक कन्हैया लाल के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। मृतक के परिवार से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे शाम को नाथद्वारा जाएंगे। छह जुलाई को राजसमंद में भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में शिरकत करेंगे।
पार्टी से जुड़े सूत्रों के अनुसार हैदराबाद में हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ये सभी नेता मौजूद थे। माना जा रहा है कि इस बैठक के दौरान राजस्थान के इन नेताओं से उदयपुर घटना की जानकारी ली गई और सभी को उदयपुर जाने के निर्देश भी दिए गए हैं।
गरमाई हुई है देश की राजनीति
पहले कन्हैया लाल की मौत से प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई थी, लेकिन आरोपियों के भाजपा नेताओं के साथ फोटो वायरल होने के बाद दिल्ली तक राजनीति गरमा गई थी। कांग्रेस नेता लगातार ऐसे कई फोटो वायरल कर रहे हैं, जिनमें आरोपी भाजपा नेताओं के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वजह से भाजपा नेता ट्रोल भी हो रहे हैं। इसी तरह जम्मू कश्मीर की एक घटना के आरोपियों के फोटो भी भाजपा नेताओं के साथ सामने आए हैं। ये फोटो भी काफी वायरल हो रहे हैं।

Home / Jaipur / उदयपुर हत्याकांड: भाजपा नेताओं का आज और कल उदयपुर में जमावडा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो