scriptरैली स्थगित करने को लेकर सोनिया को लिखी चिट्ठी पर पीसीसी की बैठक में हंगामा, पूर्व मेयर को पार्टी से बाहर निकालने की मांग | Uproar in PCC meeting over jyoti khandelwal letter to sonia gandhi | Patrika News
जयपुर

रैली स्थगित करने को लेकर सोनिया को लिखी चिट्ठी पर पीसीसी की बैठक में हंगामा, पूर्व मेयर को पार्टी से बाहर निकालने की मांग

त कांग्रेस की राष्ट्रव्यापी महारैली को स्थगित करने को लेकर पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल की ओर से सोनिया गांधी को लिखी गई चिट्ठी पर आज जयपुर शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक में हंगामा हो गया।

जयपुरDec 10, 2021 / 11:51 am

firoz shaifi

mitravat_gandhi.jpg

जयपुर। राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में 12 दिसंबर को प्रस्तावित कांग्रेस की राष्ट्रव्यापी महारैली को स्थगित करने को लेकर पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल की ओर से सोनिया गांधी को लिखी गई चिट्ठी पर आज जयपुर शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक में हंगामा हो गया। जिस समय यह हंगामा हो रहा था उस समय प्रदेश प्रभारी अजय माकन भी बैठक में मौजूद थे। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

दरअसल रैली की तैयारियों को लेकर बुलाई गई जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में जैसे ही प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का संबोधन शुरू हुआ। वैसे ही कांग्रेस नेता मित्रोंदय गांधी ने पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल का नाम लेते हुए कहा कि हम लोग रैली को सफल बनाने के लिए गली-गली घूम रहे हैं और जो लोग अपने दम पर भीड़ एकत्रित कर सकते वही लोग सोनिया गांधी को रैली स्थगित करने के लिए चिट्ठी लिख रहे है।

 

https://youtu.be/WZov26Dybbs
मित्रोदय गांधी ने कहा कि ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर निकालना चाहिए,इस पर काफी देर तक हंगामा होता रहा। कांग्रेस विधायक अमीन कागज़ी भी मित्रोंदय गांधी को बैठाने का प्रयास करते रहे। इस दौरान हंगामे से नाराज प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि उन्होंने चिट्ठी लिख कर अच्छा नहीं किया तो आप भी अच्छा नहीं कर रहे हैं आप अनुशासन बनाए रखें।
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रतिनिधि के रुप में प्रभारी अजय माकन बैठक में मौजूद हैं वह जो फैसला लेंगे वह सही होगा जिसके बाद मामला शांत हुआ। गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जयपुर शहर की पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को रैली स्थगित करने की मांग को लेकर चिट्ठी लिखी है जिसपर कांग्रेस में अंदर खाने नाराजगी है।

Home / Jaipur / रैली स्थगित करने को लेकर सोनिया को लिखी चिट्ठी पर पीसीसी की बैठक में हंगामा, पूर्व मेयर को पार्टी से बाहर निकालने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो