scriptमां के सामने डंपर ने दो बेटों को कुचला, एक की मौके पर मौत दूसरा गंभीर, दर्दनाक रहा मंजर | Painful hindi story of death in the sons accident in front of mother | Patrika News
छतरपुर

मां के सामने डंपर ने दो बेटों को कुचला, एक की मौके पर मौत दूसरा गंभीर, दर्दनाक रहा मंजर

डम्पर ने दो मासूमों को कुचला एक की मौत दूसरा गंभीर

छतरपुरJan 13, 2018 / 01:55 pm

Rajesh Kumar Pandey

Painful hindi story of death in the son's accident in front of mother

chhatarpur

छतरपुर। कानपुर सागर नेशनल हाईवे में गढ़ीमलहा थाना क्षेत्र के बारी गांव के पास स्थित ढाबा के सामने सड़क पार करने के लिए किनारे अपनी का मां के साथ खड़े दो मासूमों भाईयों को एक तेज रफ्तार डम्पर ने कुचल दिया। जिससे एक की भाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को देख आस पास के लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों द्वारा घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं घटना के बाद भाग रहे डम्पर को पुलिस ने पकड़कर थाना में खड़ा कराया है। मौके पर पहुंची पुलिस ो शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार गढ़ीमलहरा के छतरपुर रोड़ पर रहने वाले विष्णुकांत चौरसिया थाना क्षेत्र के बारी गांव के पास में एक ढाबा चलाता है। शुक्रवार को सुबह करीब ८ बजे उसकी पत्नी रजनी अपने दो पुत्र राजवीर चैरसिया (५) व आदित्य चौरसिया (३) के साथ किसी काम के लिए छतरपुर जा रही थी। वह अपने घर की चाबी देने के लिए ढाबा के सामने बस से उतर कर सड़क किनारे पुत्रों के साथ खड़ी थी। तभी छतरपुर की ओर से जा रहे एक तेज रफ्तार डम्पर से दोनों मासूमों को कुचल दिया। जिससे आदित्य की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राजवीर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। परिजनों द्वारा आनन फानन में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर ट्रामा वार्ड में उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना पर घटना के बाद भाग रहे डम्पर को गढ़ीमलहरा थाना पुलिस ने पकड़ कर थाना में खड़ा कराया गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Home / Chhatarpur / मां के सामने डंपर ने दो बेटों को कुचला, एक की मौके पर मौत दूसरा गंभीर, दर्दनाक रहा मंजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो