scriptजानिए, किसको किस करने की बात बोल रहे हैं अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप | us election donald trump tested negative | Patrika News
जयपुर

जानिए, किसको किस करने की बात बोल रहे हैं अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप

us election 2020: — निगेटिव आई डोनाल्ड की कोरोना रिपोर्ट

जयपुरOct 13, 2020 / 02:09 pm

Ankita Sharma

जानिए, किसको किस करने की बात बोल रहे हैं अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप

जानिए, किसको किस करने की बात बोल रहे हैं अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप


— निगेटिव आई डोनाल्ड की कोरोना रिपोर्ट

— रैली में मास्क फेंक कर बोले, आपको चूम सकता हूं

– अमरीकी राष्ट्रपति ने फिर से शुरू किया चुनावी अभियान

फ्लोरिडा। पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हुए अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रिपोर्ट अब निगेटिव आई है। इसी के साथ अब ट्रंप एक बार फिर से चुनाव अभियान में जुट गए हैं। हालांकि मीडिया रिपोट्र्स का दावा है कि रिपोर्ट निगेटिव आने से पहले ही ट्रंप रैली में पहुंच गए थे। दूसरी ओर रैली में पहुंचते ही ट्रंप को जब अपनी रिपोर्ट निगेटिव आने की सूचना मिली तो उन्होंने रैली में मास्क उतार कर फेंक दिया और कहा कि अब मैं कोरोना फ्री हूं, अब मैं रैली में आए मेरे समर्थकों को चूम सकता हूं।

रैली पर विशेषज्ञों ने उठाए सवाल


वहीं ट्रंप के निजी चिकित्सक डॉ. सीन कॉनले ने राष्ट्रपति की स्वास्थ्य रिपोर्ट जारी की। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति दूसरों के लिए संक्रामक नहीं हैं। गौरतलब है कि ट्रंप के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दूसरी बहस को रद्द कर दिया था। कोविड से लड़ाई जीतने के बाद उनकी यह पहली रैली रही, जिसके लिए वह सोमवार को फ्लोरिडा के लिए बिना मास्क के ही रवाना हो गए। दूसरी ओर इन चुनाव सभाओं पर विशेषज्ञ सवाल खड़े कर रहे हैं। डॉक्टर्स का कहना है कि यह रैलियों के लिए सबसे खराब समय है।
पहले भी मास्क को लेकर आ चुके हैं विवादों में

आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप अमरीका में कोरोना संक्रमण की शुरुआत से ही विवादों में रहे हैं। ट्रंप ने हमेशा से ही देश की जनता को कहा कि वे कोरोना से नहीं डरें और मास्क कोरोना से कोई बचाव नहीं करता। विपक्षी नेताओं और विशेषज्ञ ट्रंप के इन्हीं बयानों को अमरीका में कोरोना संक्रमण अधिक फैलने का कारण मान रहे हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जब ट्रंप अस्पताल से व्हाइट हाउस पहुंचे थे, तब भी उन्होंने मीडिया के सामने मास्क उतारकर फेंक दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो