scriptफर्जी पुलिसकर्मी बनकर करते थे वसूली, पुलिस ने दबोचा | Used to make recovery by becoming a fake policeman, the police caught | Patrika News
जयपुर

फर्जी पुलिसकर्मी बनकर करते थे वसूली, पुलिस ने दबोचा

एक फर्जी पुलिसकर्मी और दूसरा ट्रेफिक वार्डन गिरफ्तार

जयपुरJun 21, 2021 / 09:39 pm

Lalit Tiwari

फर्जी पुलिसकर्मी बनकर करते थे वसूली, पुलिस ने दबोचा

फर्जी पुलिसकर्मी बनकर करते थे वसूली, पुलिस ने दबोचा

मालपुरा गेट थाना पुलिस ने फर्जी पुलिसकर्मी बनकर वसूली करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर एक फर्जी पुलिसकर्मी और दूसरे ट्रेफिक वार्डन को गिरफ्तार किया हैं।
डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद सिंह कृष्णिया ने बताया कि 19 जून को परिवादी सोनू तिवाड़ी के साथ रात 10 से 10.30 बजे एक बाइक पर दो व्यक्ति आए जिनमें एक पुलिस कांस्टेबल की वर्दी में दूसरा सिविल ड्रेस में। जिन्होंने राधा वल्लभमार्ग सांगानेर जयपुर में परिवादी को डरा धमकाकर 500 रुपए छीन लिए और एक मकान में घुसकर किराएदार के कमरे से जिम का सामान चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर एसीपी नेमीचंद खारिया और थानाप्रभारी रायसल सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने कार्रवाई करते हुए फर्जी पुलिसकर्मी बनकर रुपए ऐठने वाले बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मदरामपुरा मुहाना निवासी ब्रह्मानंद (25) पुत्र कैलाश चंद और सांगानेर मालपुरा गेट निवासी कपिल छीपा (20) पुत्र गोविंद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से पुलिस की वर्दी और जिम का सामान बरामद कर लिया। पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की हैं। इस मामले में कांस्टेबल दशरथ सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही हैं।

Home / Jaipur / फर्जी पुलिसकर्मी बनकर करते थे वसूली, पुलिस ने दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो