Valentine's Day Special: बेहद दिलचस्प है राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट की लव स्टोरी

neha soni | Updated: 14 Feb 2019, 12:05:02 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है...

प्रेम कहानियां सिर्फ फिल्मी सितारों की ही नहीं होती, किसी पॉलिटिशियन की लव स्टोरी भी मजेदार हो सकती है। सचिन पायलट और सारा अब्दुल्लाह की प्रेम कहानी भी कुछ ऐसी ही है। सचिन पायलट खुद बड़े राजनीतिक घराने से हैं और सारा भी कश्मीर के बड़े पॉलिटिशियन खानदान से हैं। धर्म का अलग होना इनके प्यार के भी बीच में आया था और सारा के पिता फारुक अब्दुल्लाह ने इस रिश्ते को मानने से इनकार कर दिया था। लेकिन आखिर में इनके प्यार ने सभी का दिल जीत ही लिया।

राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है... यूथ आइकन की पहचान बना चुके पायलट न सिर्फ सियासत के क्षेत्र में ही माहिर है बल्कि एक वक्त में रोमांस करने में भी अव्वल रह चुके हैं... जी हाँ.. इसका उदाहरण बना है उनकी प्रेमिका से जीवनसंगिनी बनीं सारा से की मोहब्बत की कहानी....

 

valentine week 2019 : लव पार्टनर के साथ सैर सपाटे में गुजर रहा दिन, Valentine Day की ये रही ऐतिहासिक वजह

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned