आलाकमान से होगी राजे और पूनिया की मुलाकात, जानें क्या हो सकती है बात

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में शनिवार से संगठन की बैठकें होगी शुरू। प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर भी होंगे शामिल। प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया रविवार को लेंगे बैठक में हिस्सा लेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे भी बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली में ही मौजूद।

By: pushpendra shekhawat

Updated: 19 Feb 2021, 09:55 PM IST

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में शनिवार से संगठन की बैठकें शुरु कर रही है। शनिवार को राज्यों के सभी संगठन महामंत्रियों की बैठक होगी, जिसमें प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर भी शामिल होंगे, वहीं प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया रविवार को होने वाली बैठक में हिस्सा लेंगे।

इस बैठक में सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी भी शामिल होंगे। प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे भी बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली में ही मौजूद है।

सूत्रों के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को बैठक में हिस्सा तो रविवार को लेना है, लेकिन वे शनिवार सुबह ही दिल्ली पहुंच जाएंगे। बताया जा रहा है कि शनिवार को दिन भर वे भाजपा के बड़े नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। प्रदेश भाजपा में चल रही गुटबाजी के बीच उनका एक दिन पहले ही दिल्ली जाना यह संकेत दे रहा है कि वे वर्तमान हालातों से बड़े नेताओं को अवगत करवाएंगे।

BJP
Show More
pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned