scriptराजे की गाड़ी को भाजपा कार्यालय में नहीं मिली जगह, पैदल चलकर जाना पड़ा, देखें वीडियो | Vasundhara raje join rajasthan bjp core committee meeting news | Patrika News
जयपुर

राजे की गाड़ी को भाजपा कार्यालय में नहीं मिली जगह, पैदल चलकर जाना पड़ा, देखें वीडियो

राजे और पूनिया के बीच फिर दिखी दूरियां, पूनिया की गाड़ी पोर्च में ही खड़ी रही, राजे की गाड़ी आने के बाद भी नहीं हटी, राजे के लोगों ने पूनिया के ड्राइवर को गाड़ी आगे करने को कहा तो ड्राइवर ही गायब हो गया

जयपुरFeb 23, 2021 / 09:51 pm

pushpendra shekhawat

a3.jpg
अरविन्द शक्तावत / जयपुर। भारतीय जनता पार्टी में नेताओं के बीच दूरी का एक और उदाहरण मंगलवार को सामने आ गया। भाजपा कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जब भाजपा कार्यालय पहुंची तो उनके साथ आए लोगों ने पोर्च में खड़ी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की गाड़ी को हटाने के लिए कहा। ड्राइवर ने अंदर से चाबी लाने की बात कही और वहां से गायब हो गया। हालांकि जैसे ही राजे की गाड़ी पोर्च से पहले खड़ी हुई, वे तुरंत उतर कर अंदर चली गई।
उन्होंने गाड़ी हटाने को कोई तवज्जो नहीं दी, लेकिन इस घटना के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। इससे पहले भी एक बार राजे जब प्रदेश कार्यालय आईं थी, तब भी पोर्च से प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी बहुत देर बाद हटी थी, उस समय राजे गाड़ी में ही बैठी रहीं थी।
बैठक के तुरन्त बाद वे कार्यालय से निकली, लेकिन पोर्च में प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी खड़ी होने के कारण वे पैदल ही प्रदेश कार्यालय के मुख्य द्वार तक पैदल ही चली गईं और भाजपा कार्यालय के बाहर लगी अपनी गाड़ी में बैठकर अपने सरकारी निवास के लिए रवाना हो गईं।

Home / Jaipur / राजे की गाड़ी को भाजपा कार्यालय में नहीं मिली जगह, पैदल चलकर जाना पड़ा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो