scriptपुजारी की हत्या: सरकार नींद त्यागकर दोषियों को दिलाए सख्त सजा- वसुंधरा राजे | vasundhara raje target gehlot govt over priest death | Patrika News
जयपुर

पुजारी की हत्या: सरकार नींद त्यागकर दोषियों को दिलाए सख्त सजा- वसुंधरा राजे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने करौली जिले के सपोटरा क्षेत्र में मंदिर के पुजारी की जलाकर हत्या कर देने के मामले की कड़ी निंदा की है।

जयपुरOct 09, 2020 / 03:24 pm

santosh

vasundhara_raje.jpg

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने करौली जिले के सपोटरा क्षेत्र में मंदिर के पुजारी की जलाकर हत्या कर देने के मामले की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अब अपनी गहरी नींद को त्यागकर दोषियों को सख्त सजा दिलाकर पीड़ित परिवार को तुरंत न्याय दिलाना चाहिए।

राजे ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि करौली जिले में पुजारी को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार देने के मामले की जितनी निंदा की जाए, जितना दुख जताया जाए, कम है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में अपराध का ग्राफ जिस गति से बढ़ रहा है, उससे एक बात तो स्पष्ट है कि यहां महिलाएं, बच्चे, बूढ़े, दलित, व्यापारी कोई भी सुरक्षित नहीं है।

राज्य की कांग्रेस सरकार को अब अपनी गहरी नींद को त्यागते हुए दोषियों को सख्त सजा दिलाकर परिवार को तुरंत न्याय दिलाना चाहिए। मंदिर के पुजारी की जलाकर हत्या के मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करौली पुलिस अधीक्षक मुदुल कच्छावा के अनुसार इस मामले के मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गुरुवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया हैं। पुलिस अन्य आरोपियों के बारे में भी अह्म सुराग मिले हैं और उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की विभिन्न टीमें भेजी गई हैं।

Home / Jaipur / पुजारी की हत्या: सरकार नींद त्यागकर दोषियों को दिलाए सख्त सजा- वसुंधरा राजे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो