scriptसामोद के वीर हनुमान जी मंदिर ने कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग राशी देकर हनुमान जयंती को बनाया यादगार | Veer Hanuman Ji Temple Samod given Rs 1 lakh in PM Care Fund | Patrika News
जयपुर

सामोद के वीर हनुमान जी मंदिर ने कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग राशी देकर हनुमान जयंती को बनाया यादगार

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए भामाशाह के बाद अब धार्मिक स्थल भी कोरोना वायरस की जंग में लड़ाई लड़ने के लिए सहयोग राशि दे रहे हैं। प्रदेश के अलग-अलग मंदिरों से सहयोग राशि पीएम केयर फंड और सीएम सहायता कोष में दी जा रही है। इसी को लेकर आज सामोद के वीर हनुमान जी मंदिर ने सहयोग राशी देकर हनुमान जयंती मनाई…

जयपुरApr 08, 2020 / 12:16 pm

dinesh

veer_hanumanji.jpg
जयपुर। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए भामाशाह के बाद अब धार्मिक स्थल भी कोरोना वायरस की जंग में लड़ाई लड़ने के लिए सहयोग राशि दे रहे हैं। प्रदेश के अलग-अलग मंदिरों से सहयोग राशि पीएम केयर फंड और सीएम सहायता कोष में दी जा रही है। इसी को लेकर आज सामोद के वीर हनुमान जी मंदिर ने सहयोग राशी देकर हनुमान जयंती मनाई।
हनुमान जन्मोत्सव के पावन पर्व आज पर आज वीर हनुमान धाम सामोद पीठ के महामंडलेश्वर अवधेशाचार्य महाराज ने पीएम केयर फंड में 1 लाख रुपए की सहायता राशि दी। इस सहायता राशि का चेक विधायक रामलाल शर्मा को सौंपा गया।
अवधेशाचार्य जी महाराज ने बताया कि ऐसा पहली बार हुआ है कि आज हनुमान जन्मोत्सव के दिन मंदिर दर्शनार्थियों के लिए बंद रहा हैं। उन्होंने कहा कि घर में रहकर ही हनुमान जी की आराधना करें। साथ ही सभी से अपील करते हुआ कहा कि घर में रहकर कोरोना को हरा दे और हनुमान जी और श्री राम का ध्यान करें।

Home / Jaipur / सामोद के वीर हनुमान जी मंदिर ने कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग राशी देकर हनुमान जयंती को बनाया यादगार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो