scriptनाराज प्रेमी ने प्रेमिका के पुराने आशिक का किया कत्ल, 13 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ | Vinod Beniwal Murder Case: Deepak Malik not update Facebook | Patrika News

नाराज प्रेमी ने प्रेमिका के पुराने आशिक का किया कत्ल, 13 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

locationजयपुरPublished: Aug 13, 2017 10:22:00 am

Submitted by:

santosh

विनाेद बेनीवाल की हत्या के मामले में फरार चल रहे आराेपी दीपक कुमार मलिक की तलाश में पुलिस की कर्इ टीमें संभावित ठिकानाें पर दबिश दे रही है।

vinod
श्रीगंगानगर। सदर थाना इलाके में नेतावाला बायपास पर नर्सिगकर्मी विनाेद बेनीवाल की हत्या के मामले में फरार चल रहे आराेपी दीपक कुमार मलिक की तलाश में पुलिस की कर्इ टीमें संभावित ठिकानाें पर दबिश दे रही हैं।
पुलिस ने बताया कि हत्या के आराेपी दीपक की तलाश में हरियाणा व आसपास के इलाकाें में दबिश की कार्रवार्इ की जा रही है। अभी तक आराेपित का काेर्इ सुराग नहीं लग पाया है। मामले में अन्य राज्याें व जिलाें की पुलिस का सहयाेग लिया जा रहा है।
बेरहमी से माैत के घाट उतारा
मालूम हाे कि आराेपित दीपक कुमार मलिक ने 31 जुलार्इ की रात अपनी प्रेमिका इंदुबाला के साथ मिलकर हरियाणा के नर्सिगकर्मी विनाेद बेनीवाल काे बेरहमी से माैत के घाट उतार दिया था। पहले विनाेद के सिर में गाेली मारी इसके बाद फिर उसके सिर काे कार के टायर से कुचल दिया।
दीपक मलिक की प्रेमिका इंदू अरेस्ट

पुलिस काे एक अगस्त की सुबह शव पडे हाेने की सूचना मिली थी। इस मामले में जांच के बाद पुलिस ने दीपक की प्रेमिका इंदू काे अरेस्ट कर लिया। वहीं पुलिस दीपक की तलाश में जुटी हुर्इ है। जांच में यह पता भी चला है कि इंदू गर्भवती है।
नहीं हुर्इ फेसबुक अपडेट
विनाेद बेनीवाल की हत्या के मामले में प्रेमिका काे अरेस्ट करने के बाद से ही दीपक कुमार मलिक अपने फेसबुक पेज पर पुलिस काे चुनाैती देता रहा है। वह अपशब्दाें के इस्तेमाल के साथ पुलिस काे धमकियां दे रहा है। उसे अपनी पाेस्ट में यह भी लिखा कि वह दूसरे देश में चला जाएगा। लेकिन 11 अगस्त के बाद से उसे अपने फेसबुक पेज पर कुछ अपडेट नहीं किया।
इनका कहना है
हत्या के मामले में सदर थाने की पुलिस की टीमें आराेपित के संभावित ठिकानाें पर छापे मार रही है। आराेपी की तलाश की जा रही है।
. सरेंद्र सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो