scriptआईपीएल आल स्टार मैच की एक टीम में होंगे विराट, रोहित और धोनी | Virat, Rohit and Dhoni will be in a team of IPL All Star Match | Patrika News
जयपुर

आईपीएल आल स्टार मैच की एक टीम में होंगे विराट, रोहित और धोनी

इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के 2020 के सत्र के शुरू होने से पहले एक आल स्टार मैच खेला जाएगा जिसमें सभी आठ टीमों के खिलाड़ी शामिल होंगे।

जयपुरJan 29, 2020 / 12:40 am

Lalit Prasad Sharma

jaipur

आईपीएल आल स्टार मैच की एक टीम में होंगे विराट, रोहित और धोनी

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के 2020 के सत्र के शुरू होने से पहले एक आल स्टार मैच खेला जाएगा जिसमें सभी आठ टीमों के खिलाड़ी शामिल होंगे। आईपीएल के इतिहास में यह पहला मौका है जब इस तरह का आल स्टार मैच खेला जाएगा। यह मैच टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच से तीन दिन पहले खेला जाएगा। यह मैच 29 मार्च को खेला जाएगा हालांकि इसके लिए अभी स्थल की घोषणा नहीं की गयी है। टूर्नामेंट का उद्घाटन और आईपीएल फाइनल मुंबई में ही खेले जाएंगे जो गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का घरेलू मैदान है। आल स्टार मैच के लिए दोनों टीमों में आठ फ्रैंचाइ•ाी टीमों के खिलाड़ी शामिल होंगे। एक टीम में उत्तर और पूर्व की फ्रैंचाइ•ाी ङ्क्षकग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाड़ी शामिल होंगे जबकि दूसरी टीम में दक्षिण और पश्चिम की फ्रैंचाइ•ाी चेन्नई सुपर ङ्क्षकग्स, रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी शामिल होंगे। इस आधार पर देखा जाए तो दक्षिण और पश्चिम की आल स्टार टीम में चार बार के चैंपियन कप्तान मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, तीन बार की चैंपियन चेन्नई के कप्तान महेंद्र ङ्क्षसह धोनी और भारतीय कप्तान बेंगलुरु के विराट कोहली शामिल हो सकते हैं। इस टीम का कप्तान बनाने के लिए इन तीन दिग्गजों में होड़ रहेगी।

Home / Jaipur / आईपीएल आल स्टार मैच की एक टीम में होंगे विराट, रोहित और धोनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो