scriptविश्ववेंद्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध ने फिर साधा पिता पर निशाना, ट्विटर पर देर रात लिखा ‘विश्वासघात’ | Vishvendra Singh son Anirudh again targeted his father | Patrika News
जयपुर

विश्ववेंद्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध ने फिर साधा पिता पर निशाना, ट्विटर पर देर रात लिखा ‘विश्वासघात’

अशोक गहलोत के समर्थन में विश्ववेंद्र के बयान के बाद अनिरुद्ध ने ट्विटर पर लिखा विश्वासघात, अनिरुद्ध सिंह के ट्वीट के निकाले जा रहे हैं कई सियासी मायने, विश्ववेंद्र सिंह के पारिवारिक कलह खुलकर आई थी बाहर, बेटे अनिरूद्ध ने ट्विटर के जरिए पिता पर लगाए थे कई गंभीर आरोप

जयपुरJun 10, 2021 / 10:58 am

firoz shaifi

vishvendra singh

vishvendra singh

जयपुर। भरतपुर के पूर्व महाराजा और वरिष्ठ विधायक विश्ववेंद्र सिंह और उनके पुत्र अनिरुद्ध सिंह के बीच चल रही पारिवारिक कलह के बीच एक बार फिर पुत्र अनिरुद्ध सिंह वे ट्विटर के जरिए इशारों-इशारों में अपने पिता विश्ववेंद्र सिंह पर निशाना साधा है। अनिरुद्ध सिंह का ट्वीट ऐसे समय में आया है जब पिता विश्ववेंद्र सिंह के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थन में बयान सामने आ रहे हैं। अनिरुद्ध सिंह के ट्वीट को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

दरअसल अनिरूद्ध सिंह ने देर रात अपने ट्विटर अकाउंट पर ‘विश्वासघात’ शब्द लिखा जिसके बाद से उनके ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अपने पिता के द्वारा मुख्यमंत्री की तारीफ करने के बाद उन्होंने विश्वासघात शब्द लिखा है।

गौरतलब है कि बुधवार को विश्ववेंद्र सिंह के मुख्यमंत्री के समर्थन में बयानबाजी की खबरें खूब सुर्खियों में रही थी,जिसके बाद कहा जा रहा है कि विश्ववेंद्र सिंह ने पाला बदलते हुए अब गहलोत कैंप का दामन थाम लिया है। बता दें कि हाल ही में विश्ववेंद्र सिंह की परिवार में चल रही आंतरिक कलह खुलकर सामने आई थी। बेटे अनिरुद्ध सिंह ने पिता पर मां को प्रताड़ित करने के साथ ही कई गंभीर आरोप लगाए थे हालांकि बाद में विवाद ज्यादा बढ़ा तो उन्होंने अपना यह डिलीट कर दिया था।

Home / Jaipur / विश्ववेंद्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध ने फिर साधा पिता पर निशाना, ट्विटर पर देर रात लिखा ‘विश्वासघात’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो