scriptVodafone-Idea ने यूजर्स को दिया एक और झटका | Vodafone-Idea gave users another blow | Patrika News
जयपुर

Vodafone-Idea ने यूजर्स को दिया एक और झटका

मुश्किल भरे दौर से गुजर रही टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea ने यूजर्स को एक और झटका दे दिया है। कंपनी ने अपने ज्यादा बेनिफिट्स वाले दो प्रीपेड प्लान्स को बंद कर दिया है। इन दोनों प्रीपेड प्लान्स को यूजर द्वारा काफी पसंद किया जा रहा था। Vodafone Idea के Rs 997 वाले प्रीपेड प्लान और Rs 49 वाले ऑलराउंडर प्रीपेड प्लान्स को कंपनी ने बंद कर दिया है।

जयपुरFeb 24, 2020 / 12:45 pm

poonam shama

Vodafone-Idea ने यूजर्स को दिया एक और झटका

Vodafone-Idea ने यूजर्स को दिया एक और झटका

इन दोनों प्रीपेड प्लान्स को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट से हटा लिया गया है। हालांकि, Rs 49 वाले ऑलराउंडर पैक को फिलहाल केवल मुंबई टेलिकॉम सर्किल के लिए बंद किया गया है। वहीं, Rs 997 वाले प्रीपेड प्लान को हर टेलिकॉम सर्किल से हटा लिया गया है।
Rs 997 वाला प्रीपेड प्लान

इस प्रीपेड प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 180 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही थी। यानि की इस प्लान के साथ एक बार रिचार्ज कराने के बाद यूजर्स को 6 महीने तक नंबर रिचार्ज नहीं कराना पड़ता था। इसमें यूजर्स को हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलता था। इस प्लान में मिलने वाले डाटा की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB 3G/4G डाटा का लाभ मिलता था। इस प्लान के साथ यूजर्स को कई कॉम्प्लिमेंटरी बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे थे, जिनमें एक साल का ZEE 5 और Vodafone Play का सब्सक्रिप्शन शामिल है। यही नहीं, इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री SMS भी ऑफर किया जाता था।
इस प्रीपेड प्लान को फिलहाल केवल मुंबई टेलिकॉम सर्किल के लिए बंद किया गया है। इस प्रीपेड प्लान में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। ये प्लान मिनिमम रिचार्ज पैक की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए Rs 38 का बैलेंस मिलता है। इसमें मिलने वाले डाटा की बात करें तो इसमें यूजर्स को 100MB 3G/4G डाटा ऑफर किया जा रहा है।

Home / Jaipur / Vodafone-Idea ने यूजर्स को दिया एक और झटका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो