जयपुर में भाजपा नेताओं ने सिर पर मटके रख, पानी की समस्या को लेकर किया प्रदर्शन, देखें वीडियो

Deepshikha | Updated: 14 Jun 2019, 12:36:18 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

शहर में दो प्रदर्शन-रैली

जयपुर. जयपुर में पेयजल किल्लत की समस्या को लेकर भाजपा ने शुक्रवार को प्रदर्शनी रैली निकाल कांग्रेस सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। शहर में दो जगह प्रदर्शन-रैली निकाली गई। पेयजल समस्या को लेकर पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, भाजपा जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, सांसद रामचरण बोहरा सहित अन्य भापजा नेता और कार्यकर्ताओं ने जैकब रोड से रैली के रूप में गणपति नगर स्टेडियम के पास स्थित जल भवन पर धरना-प्रदर्शन किया। रैली में भाजपा नेताओं ने सिर पर उल्टे मटके रख पेयजल संकट के खिलाफ अपना विरोध जताया।

इस दौरान पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि विधानसभा में भाजपा आमजन की परेशानियों चाहे कानून व्यवस्था, पानी की समस्या या किसानों की समस्या हर विषय पर अपनी आवाज उठाएगी। इस सभी विषयों को लेकर एक बड़े आंदोलन की तैयारी करेगी। कांग्रेस ये न सोचे की उनकी सरकार आ गई तो भाजपा हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेगी। क्रांग्रेस ने किसी भी आमजन को प्रताड़ित किया तो भाजपा का कार्यकर्ता उसके लिए अपने सीने पर लाठी खाने को भी तैयार है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned