script20 साल से इंतजार, अब पेयजल की समस्या होगी दूर | WATER SUPPLY DEPARTMENT JAIPUR INDRA COLONY WATER LINE | Patrika News
जयपुर

20 साल से इंतजार, अब पेयजल की समस्या होगी दूर

इन्द्रा कॉलोनी व सिंधी कॉलोनी के लोगों का करीब 20 साल का इंतजार जल्द खत्म होगा। कॉलोनी में जल्द ही पर्याप्त पेयजल उपलब्ध होगा। इसके लिए रविवार को दोनों कॉलोनियों के लिए पेयजल लाइन (drinking water line) डालना शुरू हुआ। परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने इसका उद्घाटन किया। साथ ही कॉलोनियों में सड़क भी बनाई जाएगी।

जयपुरSep 05, 2021 / 08:23 pm

Girraj Sharma

20 साल से इंतजार, अब पेयजल की समस्या होगी दूर

20 साल से इंतजार, अब पेयजल की समस्या होगी दूर

20 साल से इंतजार, अब पेयजल की समस्या होगी दूर
— इन्द्र कॉलोनी में पेयजल लाइन का उद्घाटन
— परिवहन मंत्री ने किया पेयजल लाइन का उद्घाटन

जयपुर। इन्द्रा कॉलोनी व सिंधी कॉलोनी के लोगों का करीब 20 साल का इंतजार जल्द खत्म होगा। कॉलोनी में जल्द ही पर्याप्त पेयजल उपलब्ध होगा। इसके लिए रविवार को दोनों कॉलोनियों के लिए पेयजल लाइन (drinking water line) डालना शुरू हुआ। परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने इसका उद्घाटन किया। साथ ही कॉलोनियों में सड़क भी बनाई जाएगी।
स्थानीय लोगों की मानें तो कॉलोनियों में पिछले 20—22 साल से पेयजल की समस्या बनी हुई है। अब जलदाय विभाग ने यहां पेयजल लाइन डालने का काम शुरू कर दिया है। यहां 6 इंच की नई पेयजल पाइप लाइन डाली जा रही है। इस काम में करीब 5 से 6 करोड़ रुपए खर्च होंगे। इसके साथ ही कॉलोनी में सड़क निर्माण भी होगा। इन्द्रा कॉलोनी नवयुवक समिति की ओर से आयोजित कार्यक्रम में परिवहन मंत्री के अलावा पार्षद मनोज मुद्गल, पूर्व पार्षद दिग्विजय सिंह राठौड़ सहित कई लोग मौजूद रहे।

Home / Jaipur / 20 साल से इंतजार, अब पेयजल की समस्या होगी दूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो