scriptहम रणनीति के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर सके: स्मिथ | We couldn't perform according to strategy: Smith | Patrika News
जयपुर

हम रणनीति के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर सके: स्मिथ

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि उनकी टीम इस मुकाबले में रणनीति के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर सकी।

जयपुरOct 02, 2020 / 01:33 am

Lalit Prasad Sharma

jaipur

हम रणनीति के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर सके: स्मिथ

दुबई. कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि उनकी टीम इस मुकाबले में रणनीति के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर सकी। राजस्थान की टीम कोलकाता के 175 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी तरह विफल रही थी और निर्धारित 20 ओवर में 137 रन ही बना सकी थी। राजस्थान की ओर से टॉम करेन ने सर्वाधिक नाबाद 54 रन बनाए लेकिन अपनी टीम को हार के मुंह से बाहर नहीं निकाल सके। स्मिथ ने कहा, ”हम रणनीति के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर सके लेकिन कई बार टी-20 क्रिकेट में ऐसा होता है। हमने कई विकेट जल्द ही खो दिए। हम लोगों में से कई यह सोच कर खेल रहे थे कि हम शारजाह में खेल रहे हैं। कोलकाता की टीम बड़ी टीमों में से है। उन्होंने कहा, ”हम मौके को नहीं भुना सके और विकेट निकालने में नाकाम रहे। अंतिम एकादश में बदलाव को लेकर हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि इसमें क्या किया जा सकता है। इस प्रदर्शन से दुखी हैं लेकिन हमें आगे बढऩा होगा। पैट कङ्क्षमस के खिलाफ भी हम बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सके।

Home / Jaipur / हम रणनीति के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर सके: स्मिथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो