scriptweather alert: राजस्थान 25 जनवरी तक कोहरे की आगोश में, शुक्रवार को 20 जिलों में बारिश की संभावना | weather alert, Rajasthan covered in fog, hailstorm and rain | Patrika News
जयपुर

weather alert: राजस्थान 25 जनवरी तक कोहरे की आगोश में, शुक्रवार को 20 जिलों में बारिश की संभावना

weather alert: पश्चिमी विक्षोभ के चलते राजस्थान 25 जनवरी तक कोहरे की आगोश में रहेगा। इसमें भी बड़ी बात यह है कि दो दिन तक बारिश और ओलावृष्टि जनजीवन को प्रभावित करेंगे।

जयपुरJan 21, 2022 / 03:50 pm

Vinod Chauhan

late-trains-from-passenger-upset-ltifi-5672ff4c76f40_l-1450488608_835x547_1.jpg
weather alert: पश्चिमी विक्षोभ के चलते राजस्थान 25 जनवरी तक कोहरे की आगोश में रहेगा। इसमें भी बड़ी बात यह है कि दो दिन तक बारिश और ओलावृष्टि जनजीवन को प्रभावित करेंगे। मौसम विभाग की माने तो शुक्रवार शाम तक 20 जिलों में बारिश और पांच जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि हो सकती है। ऐसे में मौसम और सर्द हो जाएगा। प्रदेश में दिन और रात के तापमान में फिर से उतार-चढाव देखने को मिल सकता है। उधर, कोहरे की अधिकता के चलते शुक्रवार सवेरे 12 बजे तक कई जिलों में परिवहन व्यवस्था चरमरा गई। जयपुर हवाई अड्डे पर बोर्डिंग कर चुके यात्रियों को कई घंंटे तक क्लीयरेंस के चक्कर में विमान में ही बैठे रहना पड़ा।
शुक्रवार को बारिश व ओलावृष्टि
मौसम विभाग की माने तो शुक्रवार को पश्चिमी विक्षोभ के चलते अजमेर, अलवर, भरतपुर, दौसा, धोलपुर, जयपुर, झुंझुनूं, करौली, सीकर, सवाईमाधोपुर, टोंक, कोटा, बूंदी, भीलवाड़ा, बीकानेर, चूरू, गंगानगर, हनुमानगढ़, नागौर, जोधपुर और पाली में कहीं-कहीं पर मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होगी। जबकि अजमेर, बीकनेर, चूरू, हनुमागढ़, नागौर जिले में कहींं-कहीं ओलावृष्टि होगी।
शनिवार को बारिश व ओलावृष्टि
मौसम विभाग की माने तो शनिवार को पश्चिमी विक्षोभ के चलते अजमेर, अलवर, भरतपुर, दौसा, धोलपुर, जयपुर, झुंझुनूं, करौली, सीकर, सवाईमाधोपुर, टोंक, कोटा, बूंदी, भीलवाड़ा, बीकानेर, चूरू, गंगानगर, हनुमानगढ़, नागौर, जोधपुर और पाली में कहीं-कहीं पर मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होगी। जबकि अवलर, जयपुर, झुंझुनूं, सीकर, चूरू, जिले में कहींं-कहीं ओलावृष्टि होगी।
https://youtu.be/xW6Z0AjuGxs

कब-कब और कहां रहेगा कोहरा
23 जनवरी को बीकानेर, चूरू, गंगानगर, हनुमानगढ़, नागौर में जिले में घना कोहरा छाया रहेगा।
24 जनवरी को अजमेर, अलवर, भरतपुर, दौसा, धोलपुर, जयपुर, झुंझुनूं, करौली, सीकर, सवाईमाधोपुर, टोंक, बीकानेर, चूरू, गंगानगर, हनुमानगढ़, नागौर में घना कोहरा छाया रहेगा।
25 जनवरी को अजमेर, अलवर, भरतपुर, दौसा, धोलपुर, जयपुर, झुंझुनूं, करौली, सीकर, सवाईमाधोपुर, टोंक, बीकानेर, चूरू, गंगानगर, हनुमानगढ़, नागौर में घना कोहरा छाया रहेगा।
26 व 27 जनवरी को आसमान मुख्यतः साफ रहने की संभावना है।

Home / Jaipur / weather alert: राजस्थान 25 जनवरी तक कोहरे की आगोश में, शुक्रवार को 20 जिलों में बारिश की संभावना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो