scriptजैसलमेर में गहलोत बोले, अब नई पीढ़ी को चांस मिले | Who will be the new CM of Rajasthan, Sachin Pilot or someone else | Patrika News
जयपुर

जैसलमेर में गहलोत बोले, अब नई पीढ़ी को चांस मिले

Next CM Rajasthan -राजस्थान के नए सीएम को लेकर अब तस्वीर धीरे धीरे साफ हो रही है।

जयपुरSep 25, 2022 / 03:51 pm

rahul

sachin pilot

sachin pilot

Next CM Rajasthan – राजस्थान के नए सीएम को लेकर अब तस्वीर धीरे धीरे साफ हो रही है। सचिन पायलट का नाम सबसे आगे हैं और आज सीएम अशोक गहलोत ने भी जैसलमेर में कह दिया कि कांग्रेस ने मुझे बहुत कुछ दिया हैं अब नई पीढी को चांस मिलना चाहिए। जैसलमेर में तनोट माता के दर्शन के बाद गहलोत ने कहा कि मेरे लिए पद महत्वपूर्ण नहीं है। मैे 40 साल से पार्टी में काम कर रहा हूुं। पार्टी ने सब कुछ दिया हैं और अब भी आलाकमान जो जिम्मेदारी देगा, उसे पूरी तरह निभाउंगा। गौरतलब हैं कि सीएम गहलोत ने राजस्थान के सीएम पद को छोड़ने का एलान कर दिया हैं और अब वे एक दो दिन में नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष के लिए अपना पर्चा दाखिल करेंगे।
अंतिम सांस तक राजस्थान की सेवा- सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मैं अंतिम सांस तक राजस्थान और यहां के लोगों की सेवा करता रहूंगा। मैं किसी भी पद पर रहूं या नहीं रहूं। सेवा करता रहूंगा। गहलोत के साथ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी थे। तीनोंं नेताओं ने तनोट माता के दर्शन और पूजा अर्चना की।

देश के हालात खतरनाक- सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि आज देश के हालात खतरनाक हैं और देश में ईडी, सीबीआई का दुरूपयोग किया जा रहा है। लोकतंत्र कमजोर होता जा रहा है। केन्द्र की मोदी सरकार ने संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने का काम किया हैं और जनता ये जान गई है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।
कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज- वहीं शाम को सात बजे कांग्रेस विधायक दल की बैठक होने जा रही हैं। सीएमआर में होने वाली इस बैठक में राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन और पर्यवेक्षक मल्ल्किार्जुन खडगे हिस्सा लेंगे। इस बैठक में नए सीएम का फैसला कांग्रेस आलाकमान पर छोड़ा जाएगा। दोनों नेता जयपुर पहुंच गए है।
https://youtu.be/ttOZhq_wRgw

Home / Jaipur / जैसलमेर में गहलोत बोले, अब नई पीढ़ी को चांस मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो