scriptबंदी को लेकर कोर्ट आए पुलिसकर्मी को महिला ने मारे चाटें, वजह जानकर रह जाएंगे आप हैरान | Woman attacked on policeman in court : sanganer court | Patrika News
जयपुर

बंदी को लेकर कोर्ट आए पुलिसकर्मी को महिला ने मारे चाटें, वजह जानकर रह जाएंगे आप हैरान

Woman attacked on policeman in court : बंदी को लेकर कोर्ट आए पुलिसकर्मी को महिला ने मारे चाटें, वजह जानकर रह जाएंगे आप हैरान

जयपुरFeb 12, 2020 / 10:28 am

RAJESH MEENA

Rajasthan Police Recruitment 2019: कांस्‍टेबल और SI के 9306 पदों पर जल्‍द होने वाली है भर्ती

Police


Woman attacked on policeman in court : जयपुर। बंदियों को पेशी लेकर आए चालानी गार्ड ( Challani guard )से सांगानेर कोर्ट में ( sanganer court )एक महिला ने मारपीट की। वहां पर मौजूद वकीलों ने पुलिसकर्मी को बीच-बचाव कर बचाया। हंगामे का फायदा उठाकर हमलावर महिला मौके से भाग निकली। चालानी गार्ड ने इस सम्बंध में मालपुरा ( malpura thana )थाने में मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के अनुसार बस्सी चक निवासी रामसहाय वर्तमान में पुलिस ( policeman ) लाइन में तैनात है। मंगलवार को वह अपने छह अन्य साथियों के साथ मिलकर तीन ( Prisoner )बंदियों को जयपुर सेंट्रल जेल ( jaipur central jail ) से सांगानेर कोर्ट में पेशी के लिए लेकर गया था। बंदियों को बैरक में छोड़कर वह अपने एक साथी के साथ बातचीत कर रहा था इसी दौरान अचानक एक महिला वहां आई और ( atteck on policeman ) उसे चार-पांच थप्पड़ मार दिए। पुलिसकर्मी पर अचानक हुए हमले से खलबली मच गई। वहां पर मौजूद वकीलों ने किसी तरह पुलिसकर्मी को महिला की चंगुल से छुड़ाया। भगदड़ का लाभ उठाकर महिला वहां से भाग निकली। ( rajasthan police )

-अपराधी किस्म की है हमलावर महिला
हमलावर महिला की पहचान मुहाना निवासी गुंजन शर्मा के रूप में हुई। महिला के खिलाफ मुहाना थाने में चार-पांच अपराधिक मामले दर्ज है। गुंजन सांगानेर कोर्ट में किसी मामले की तारीख पेशी पर आई थी। फिलहाल हमले के कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन पुलिस का मानना है कि गलत फहमी की वजह से ही गुंजन ने रामसहाय पर हमला किया है। ( rajasthan news )

जांच अधिकारी एसआई रोहिताश्व ने बताया कि रामसहाय व उसका एक साथी कोर्ट परिसर में बैठकर बातचीत कर रहे थे इसी दौरान गुंजन बाहर से आई और रामसहाय पर हमला कर दिया। गुंजन की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। रामसहाय व उसके साथी जयपुर सेंट्रल जेल से बंदी गुलशन, बालकिशन व लच्छू उर्फ लक्ष्मण को लेकर कोर्ट में पेश करने आए थे। सभी आरोपी एक ही मामले में जेल में बंद है। सभी आरोपियों के खिलाफ चार से पांच अपराधिक मामले दर्ज है। गुंजन का अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। अब तक की जांच में सामने आया कि गुंजन अपराधिक प्रवृति की महिला है।

Home / Jaipur / बंदी को लेकर कोर्ट आए पुलिसकर्मी को महिला ने मारे चाटें, वजह जानकर रह जाएंगे आप हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो