scriptजयपुर में नामी अस्पताल के बाद अब नामी लैब में महिला से जांच के नाम पर अश्लीलता की सीमाएं पार | Women crime High in rajasthan | Patrika News

जयपुर में नामी अस्पताल के बाद अब नामी लैब में महिला से जांच के नाम पर अश्लीलता की सीमाएं पार

locationजयपुरPublished: Apr 09, 2021 01:44:01 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

महिला कोमा में थी उसके बाद भी वाॅर्ड ब्वाय ने उसके कपडे़ निकालकर उसके साथ गंदा काम किया। उसकी आंख से आंसू निकलते रहे लेकिन वह चीख भी नहीं सकी…।

rajasthan lab technicians are getting 500 rupees as Risk allowance

महज 5 सौ रुपए में राजस्थान के लैब टेक्निशियन कर रहे हैं कोरोना संक्रमण का सामना

जयपुर
राजधानी के #Jaipur-police मालपुरा गेट थाना क्षेत्र में स्थित एक एक्सरे लैब #X-Ray-Lab संचालक और उसके मेल स्टाफ के खिलाफ एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि मेल स्टाफ ने महिला #Women-crime का एक्सरे करने के दौरान ज्यादती की और काफी देर तक गंदी हरकतें करता रहा। जब महिला ने शिकायत की तो उसने धमकाया कि हमारे यहां ऐसे ही एक्सरे होता है। बाद में जब महिला ने परिजनों को घटना के बारे में बताया तो मामला पुलिस तक पहुंचा।
पुलिस ने बताया कि सांगानेर स्थित एक #Private-Path-Lab निजी पैथ लैब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। महिला ने बताया कि #X-Ray-Room एक्सरे रुम में ले जाने के बाद पहले तो महिला स्टाफ नहीं मिला। मेल स्टाफ ने ही महिला को बैड पर लिटाया। उसके बाद लगभग सभी कपडे उतरवा दिए। महिल का आरोप है कि कपड़े उतारने के बाद काफी देर तक वह गंदी हरकतें करता रहा। महिला परेशान होती रही लेकिन वह नहीं माना। पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस लैब में लगे सीसी कैमरों से भी इस पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि पिछले महीने जयपुर के एक बड़े अस्पताल में महिला के साथ वार्ड व्वाय ने गंदी हरकतें की थीं। महिला कोमा में थी उसके बाद भी वाॅर्ड ब्वाय ने उसके कपडे़ निकालकर उसके साथ गंदा काम किया। उसकी आंख से आंसू निकलते रहे लेकिन वह चीख भी नहीं सकी…।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो