scriptट्रेन में अकेली युवती को देख बिगड़ी नीयत, अपनी सीट देकर करने लगा गलत हरकतें, हुआ हंगामा | Women molestation in mumbai central at ratlam | Patrika News
जयपुर

ट्रेन में अकेली युवती को देख बिगड़ी नीयत, अपनी सीट देकर करने लगा गलत हरकतें, हुआ हंगामा

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरJan 28, 2019 / 09:22 pm

pushpendra shekhawat

jaipur

ट्रेन में अकेली युवती को देख बिगड़ी नीयत, अपनी सीट देकर करने लगा गलत हरकतें, हुआ हंगामा

देवेन्द्र शर्मा / जयपुर। मुंबई से जयपुर आ रही ट्रेन नंबर 12955 में रविवार रात को जमकर हंगामा हुआ। विवाद की शुरुआत सफर कर रही एक युवती व टीटीई के बीच सीट को लेकर हुई। बाद में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया।
हुआ यों कि प्रताप नगर निवासी 23 वर्षीया युवती सूरत से जयपुर के लिए ट्रेन में चढ़ी थी और उसका टिकट वेटिंग में था। इस पर टीटीइ विनोय कुमार ने उसे अपनी सीट बैठने को दी और कहा कि सीट मिलते ही दे देगा। पीडि़ता का आरोप है कि कुछ देर बाद वह आया और शारीरिक छेड़छाड़ करने लगा। शोर मचाया तो कोच में सफर कर रहे लोग जाग गए और टीटीई को समझाने लगे। लेकिन वह सभी से बदसलूकी करने लगा। हंगामे में आरपीएफ के दो जवान भी आए और वो भी उसी का साथ देने लगे।
रतलाम स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो आरपीएफ टीआई राकेश कुमार यादव आए और मामले की जानकारी लेने के बाद धमकाने लगे। बाद में वह आरोपी टीटीइ को साथ ले गए।इसी दौरान लोगों ने रेल मंत्री को ही घटना के संबंध में ट्वीट कर दिया। जिस पर कुछ ही देर में जीआरपी के पुलिसकर्मी ट्रेन में पहुंच गए और पीडि़ता से रिपोर्ट दर्ज करवाने की कही। तब पीडि़ता ने कहा कि जयपुर पहुंचकर परिजनों से बातचीत कर रिपोर्ट दर्ज करवाएगी। जानकारी के मुताबिक ट्रेन में सफर कर रहे लोगों व टीटीइ के बीच मारपीट भी हुई। जिसमें कुछ लोगों के मामूली चोटें भी आई है।
दोनों पक्षों ने दर्ज करवाई रिपोर्ट
टीटीइ का जीआरपी ने मेडिकल कराया। आरपीएफ के टीआई ने युवती के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा व गाली देने के आरोप लगाते हुए रतलाम में मामला दर्ज करवाया है। वहीं जयपुर पहुंचने पर युवती ने जीआरपी पहुंचकर छेड़छाड़ व बदसलूकी का मामला दर्ज करवाया। जीआरपी जयपुर थानाधिकारी संपतराज ने बताया कि युवती की रिपोर्ट दर्ज कर रतलाम जीआरपी थाने भेजी है।

Home / Jaipur / ट्रेन में अकेली युवती को देख बिगड़ी नीयत, अपनी सीट देकर करने लगा गलत हरकतें, हुआ हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो