scriptमहिलाओं को बंधक बना व्यवसायी के घर में दिनदहाड़े जेवरात लूटेे | Women were robbed of jewelery in broad daylight in the house of a busi | Patrika News
जयपुर

महिलाओं को बंधक बना व्यवसायी के घर में दिनदहाड़े जेवरात लूटेे

शोर मचाने पर राहगीर ने पीछाकर दो आरोपियों को दबोचा, दो फरार

जयपुरJun 05, 2020 / 05:10 pm

jagdish paraliya

Women were robbed of jewelery in broad daylight in the house of a businessman

Passer-by chased the noise and arrested two accused, two escaped

लुटेरे करीब 25 तोले सोने के जेवर और एक मोबाइल फोन लूट ले गए
श्रीगंगानगर. शहर के डी ब्लॉक में गुरुवार दिनदहाड़े चार हथियारबंद बदमाशों ने पहले मंजिल पर रहने वाले परिवार की महिलाओं को बंधक बनाकर सोने-चांदी के जेवर और मोबाइल लूटने की वारदात को अंजाम दिया है।
घटना गुरुवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे उस समय हुई जब वकीलों वाली डिग्गी के पास मकान नम्बर 20 डी ब्लॉक के फस्र्ट फ्लोर पर स्थित व्यवसायी जितेन्द्र वर्मा के घर पर महिलाएं अकेली थी। वर्मा खुद अपनी दुकान पर जा चुके थे। सीढिय़ों के रास्ते से घर का दरवाजा खटखटाया और बोले कि वर्मा की दवाइयां लेकर आए, इस वर्मा की बेटी रूबी जब अपने फोन से अपने पापा को कॉल करके दवाई भिजवाने की बात को कंफर्म कर रही थी तो मौका पाकर एक बदमाश ने अपनी पिस्तौल उसकी कनपटी पर तान दी और घर के अंदर प्रवेश कर गया। उसका एक और साथी भी था जिसके पास पिस्तौल थी।
पिस्तौल दिखा उतरवाए जेवर
दूसरे साथी ने वर्मा की पत्नी मंजू और साली कुसुम को पिस्तौल का भय दिखाकर उनके पहने हुए जेवर उतरवाए। इसके बाद रूम में अलमारी की चाबी लेकर वहां रखे जेवरात का बैग उठाकर भागने लगे। वारदात के बाद सहमी इन तीनों महिलाओं ने खुद को संभाला और दौड़ती हुई नीचे गली में आकर शोर मचाया तो लुटेरे अलग अलग दिशा की ओर से जा रहे थे। राहगीरों ने इन लूटेरों का पीछा किया। दो लूटेरे संतोषी माता मंदिर मार्केट वाली गली की ओर जाने लगे तो वहां दुकानदारों ने उसी समय दबोचने का प्रयास किया और काबू कर लिया।
जेवरों से भरा बैग ले भागे दो लुटेरे
सूचना मिलते ही पुलिस ने इन काबू किए गए दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। जबकि जेवरों से भरे बैग को लेकर दो लुटेरे भागने में सफल हो गए। कोतवाली सीआइ गजेन्द्र सिंह जोधा ने बताया कि इन लुटेरों ने करीब बीस से 25 तौले सोने के जेवर और एक मोबाइल फोन लूटा था। पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है।

Home / Jaipur / महिलाओं को बंधक बना व्यवसायी के घर में दिनदहाड़े जेवरात लूटेे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो