scriptशिक्षाकर्मियों के लिए योग कार्यशाला 18 जून को | Yoga workshop for education workers on June 18 | Patrika News
जयपुर

शिक्षाकर्मियों के लिए योग कार्यशाला 18 जून को

सभी अधिकारी, शिक्षक और कार्मिक होंगे शामिल

जयपुरJun 16, 2021 / 08:07 pm

Rakhi Hajela

शिक्षाकर्मियों के लिए योग कार्यशाला 18 जून को

शिक्षाकर्मियों के लिए योग कार्यशाला 18 जून को



जयपुर, 16 जून। योग दिवस से पूर्व शुक्रवार को राजस्थान राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद् ऑनलाइन योग कार्यशाला का आयोजन करने जा रहा है। शिक्षा विभाग के समस्त अधिकारियों, कार्मिकों और शिक्षकों के साथ ही सभी प्राइवेट स्कूलों के लिए योग का वर्चुअल सत्र योगाचार्य डॉ. नरेंद्र सनाढय, आयुर्वेदाचार्य डॉ. शोभालाल ओदिच्य सहित अन्य विशेषज्ञों के सानिध्य में होगा। लाइव सत्र सुबह 10:45 से दोपहर 1 बजे तक होगा।
राजस्थान राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद् की निदेशक प्रियंका जोधावत ने बताया कि कोविड जागरुकता के लिए आयोजित इस योग कार्यशाला में राज्य के समस्त शिक्षाकर्मी शामिल होंगे। कार्यशाला के माध्यम से शिक्षाकर्मियों को कोविड महामारी से निपटने के लिए योग व आयुर्वेद का उपयोग करने,आवश्यक सतर्कता और सावधानी बरतने में सहायता मिलेगी। शिक्षाकर्मी यूट्यूब लिंक https://youtu.be/RiVxqA.iln8 के माध्यम से इस वेबिनार से जुड़ सकेंगे।
प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच राज्य में राजनीतिक नियुक्तियों का दौर जारी है। राज्य सरकार ने अब 31 और निकायों में 167 मनोनीत पार्षदों (सदस्य) की नियुक्ति की है।

Home / Jaipur / शिक्षाकर्मियों के लिए योग कार्यशाला 18 जून को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो