scriptYouth Congress राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास के खिलाफ एफआईआर जांच में फर्जी, दर्ज कराने वाले पर गिरी गाज | youth congress election | Patrika News
जयपुर

Youth Congress राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास के खिलाफ एफआईआर जांच में फर्जी, दर्ज कराने वाले पर गिरी गाज

युवा कांग्रेस Youth Congress के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अलावरू और युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के विरुद्ध भोपालगढ़, जोधपुर में दर्ज एफआईआर पुलिस जांच में फ़र्ज़ी पाई गई है।

जयपुरJun 10, 2020 / 04:56 pm

rahul

जयपुर। युवा कांग्रेस (Youth Congress )के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अलावरू और युवा कांग्रेस अध्यक्ष (Youth congress president )श्रीनिवास बीवी के विरुद्ध भोपालगढ़, जोधपुर (Jodhpur ) में दर्ज एफआईआर( Fir ) पुलिस जांच में फ़र्ज़ी पाई गई है। एफआईआर दर्ज करवाने वाले रामचंद्र जलवानियाँ को संगठन की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। इस बारे में जोधपुर ग्रामीण पुलिस की ओर से मुख्यमंत्री कार्यालय को भेजी गई तथ्यात्मक रिपोर्ट में इस रिपोर्ट को स्पष्ट रूप से फ़र्ज़ी घोषित किया गया है। इस मामले को लेकर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अब्राहम रॉय मणि ने बताया कि कुछ लोग विपक्षी पार्टी से जुड़ने के लिए संगठन के अंदर फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं। ये लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रभारी सहित शीर्ष नेतृत्व पर अनर्गल आरोप लगा अपनी राजनीतिक रोटियाँ सेंकने की कोशिश कर रहे हैं, इनका मूल उद्देश्य केवल युवाओं को भटकाना है। ऐसे लोगों की सूचियां तैयार हो रही है और इन लोगों पर जल्द से जल्द अनुशात्मक कार्रवाई की जाएगी। युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष एवं लाडनूं विधायक मुकेश भाकर ने बताया कि इस एफआईआर के माध्यम से कुछ लोगों ने अपनी छवि चमकाने के लिए जनहित के लिए निरंतर कार्य कर रहे हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष पर अनर्गल आरोप लगाए थे लेकिन अंत में सत्य की विजय हुई। भाकर ने युवाओं से अफवाहों से बचने एवं राष्ट्रीय नेतृत्व के प्रति विश्वास बनाए रखने की अपील की है।

Home / Jaipur / Youth Congress राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास के खिलाफ एफआईआर जांच में फर्जी, दर्ज कराने वाले पर गिरी गाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो