scriptYouth Congress का चुनाव परिणाम हुआ घोषित, अध्यक्ष का नहीं | Youth Congress Result Rajasthan Jaipur President | Patrika News
जयपुर

Youth Congress का चुनाव परिणाम हुआ घोषित, अध्यक्ष का नहीं

-मतदान के डेढ़ माह बाद जारी हुआ परिणाम
-चुरू, चितौड़गढ़ और झुंझुनू जिले के परिणाम भी रोके

जयपुरMar 29, 2020 / 10:36 pm

surendra kumar samariya

Youth Congress का चुनाव परिणाम हुआ घोषित, अध्यक्ष का नहीं

Youth Congress का चुनाव परिणाम हुआ घोषित, अध्यक्ष का नहीं

राहुल सिंह, जयपुर

प्रदेशाध्यक्ष सहित विभिन्न पदों के लिए युवा कांग्रेस में हुए ऑनलाइन वोटिंग में कथित फर्जीवाडे की शिकायतो के बाद रोके गए युवा कांग्रेस ( Youth Congress Congress ) का चुनाव परिणाम रविवार को जारी कर दिया है। जिलाध्यक्षों, ब्लॉक अध्यक्ष, विधानसभा क्षेत्र अध्यक्षों और प्रदेश कार्यकारिणी के चुनाव परिणाम जारी कर दिए गए हैं। हालांकि चुरू, चितौड़गढ़ और झुंझुनू जिले के परिणाम अभी भी जारी नहीं हो पाए हैं।
प्रदेशाध्यक्ष और उपाध्यक्षों के चुनाव परिणाम पर संशय
वहीं युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और उपाध्यक्षों के चुनाव परिणाम पर अभी भी संशय बना हुआ है। दोनों ही पदों पर चुनाव परिणाम जारी नहीं हुए हैं। इसके बाद माना जा रहा है कि इनका चुनाव परिणाम और विलंब हो सकता है।
दरअसल युवा कांग्रेस में विभिन्न पदों पर ऑनलाइन वोटिंग हुई थी। जिसमें तीन मार्च को परिणाम जारी किए थे। प्रदेशाध्यक्ष पद पर सुमित भगासरा ( Sumit Bhagasara ) को विजयी घोषित किया था।
इसके बाद अन्य प्रत्याशियों ने चुनाव में फर्जीवाड़ा करने के आरोप लगाते हुए अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के दिल्ली स्थित मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर जांच की मांग की थी। जिसके बाद चुनाव प्राधिकरण ने चुनाव परिणाम पर रोक लगाते हुए जांच कमेटी बनाकर मामले की जांच शुरू की थी।

Home / Jaipur / Youth Congress का चुनाव परिणाम हुआ घोषित, अध्यक्ष का नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो