scriptआंदोलन में शहीद किसानों को श्रद्धांजलि के लिए युवा कांग्रेस का  ‘एक दीया किसानों के नाम’  कार्यक्रम | Youth Congress will pay tribute to the martyred farmers in a | Patrika News
जयपुर

आंदोलन में शहीद किसानों को श्रद्धांजलि के लिए युवा कांग्रेस का  ‘एक दीया किसानों के नाम’  कार्यक्रम

आज प्रदेश के सभी जिलों में शाम 6 बजे आयोजित होगा श्रद्धांजलि कार्यक्रम

जयपुरJan 08, 2021 / 11:48 am

firoz shaifi

youth congress

youth congress

जयपुर। केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ बीते डेढ़ माह से दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में और आंदोलन में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए युवा प्रदेश युवा कांग्रेस आज सभी जिलों में श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है। शाम 6 बजे एक साथ सभी जिलों में श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता शाम 6 बजे दीये जलाकर और 6 मिनट का मौन रखकर शहीद किसानों को श्रद्धांजलि देंगे। इस कार्यक्रम को ‘एक दीया किसानों के नाम कार्यक्रम’ रखा गया है। राजधानी जयपुर में भी शाम 6 बजे युवा कांग्रेस से प्रदेश मुख्यालय और शहीद स्मारक पर दीये जलाकर शहीद किसानों को श्रद्धांजलि देंगे।

युवा कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष संजीता सिहाग ने बताया कि पिछले डेढ़ माह से किसान इन काले कानूनों के विरोध में कड़ाके की सर्दी में धरने पर बैठे हैं लेकिन मोदी सरकार हटधर्मिता पर और किसानों की पीड़ा समझ नहीं रही है। कड़ाके की इस सर्दी में कई किसान शहीद हो गए। शहीद किसानों की आत्म शांति के लिए आज दीया जलाकर 6 मिनट का मौन रखा जाएगा।

Home / Jaipur / आंदोलन में शहीद किसानों को श्रद्धांजलि के लिए युवा कांग्रेस का  ‘एक दीया किसानों के नाम’  कार्यक्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो