scriptसोलर प्लांट में काम रुकवाकर मारपीट करने पर मामला हुआ दर्ज | A case was registered after stopping work at a solar plant | Patrika News

सोलर प्लांट में काम रुकवाकर मारपीट करने पर मामला हुआ दर्ज

locationजैसलमेरPublished: Feb 04, 2021 10:09:52 am

Submitted by:

Deepak Vyas

गत दिनों फतेहगढ़ के सांगड़ थानाक्षेत्र में लाला व कराड़ा गांव के पास सोलर प्लांट में चल रहे निर्माण कार्य को रुकवाकर बलवा करने, मारपीट करने, लूट व जान से मारने का प्रयास करने पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है।

सोलर प्लांट में काम रुकवाकर मारपीट करने पर मामला हुआ दर्ज

सोलर प्लांट में काम रुकवाकर मारपीट करने पर मामला हुआ दर्ज

पोकरण/फतेहगढ़. गत दिनों फतेहगढ़ के सांगड़ थानाक्षेत्र में लाला व कराड़ा गांव के पास सोलर प्लांट में चल रहे निर्माण कार्य को रुकवाकर बलवा करने, मारपीट करने, लूट व जान से मारने का प्रयास करने पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार खुहड़ा निवासी पेम्पसिंह पुत्र मेहताबसिंह ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि रिनिव पॉवर प्लांट प्रोजेक्ट का कार्य लाला व कराड़ा गांव में चल रहा है। कंपनी की ओर से उनकी फर्म को कंकरीट सप्लाई का कार्य दिया गया है। वे उस फर्म में लाइजनिंग सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। गत 31 जनवरी को साइड वह, रावतसर निवासी महबूब पुत्र भाईखां व अन्य कंपनी के कार्मिक गाडिय़ों से मेटेरियल डालने का कार्य कर रहे थे। करोड़ा गांव में गाडिय़ां पहुंचने पर ग्रामीणों ने विरोध किया। जिस पर वह कार्मिकों के साथ मौके पर पहुंचा तथा ग्रामीणों से समझाइश की। इस दौरान सात-आठ गाडिय़ों में 40-50 लोग सवार होकर आए तथा गाली गलौच व धक्का मुक्की करने लगे और धमकियां भी दी। भींया निवासी नारायणसिंह व प्रेमसिंह के नेतृत्व में आए लोगों की ओर से उन्हें धमकियां दी जा रही थी। नारायणसिंह की ओर से अपनी गाड़ी से रायफल निकालकर हवाई फायर किया गया तथा प्रेमसिंह ने शराब के नशे में धुत्त होकर फिरौती मांगी और रुपए नहीं देने पर गाड़ी को जलाने का प्रयास किया। उनके साथ आए अन्य लोगों ने उसके साथ मेहबूब को पकड़ लिया और धक्का मुक्की, मारपीट कर उस पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास करने लगे। उसने मेहबूब की जान बचाई, तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके साथ मौका देखकर भाग गए। नारायणसिंह ने उसे गन दिखाकर गले में पहनी चार तोला सोने की चैन, नौ ग्राम की अंगूठी छीन ली तथा गाड़ी के साथ तोडफ़ोड़ कर उसमें रखे ढाई लाख रुपए प्रेमसिंह ने ले लिए। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो