script रामदेवरा में करंट से युवक झुलसा, जोधपुर रैफर | a man burnt by electric current in Ramdevra, referred to Jodhpur | Patrika News

रामदेवरा में करंट से युवक झुलसा, जोधपुर रैफर

locationजैसलमेरPublished: Dec 11, 2023 08:31:55 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

पोकरण क्षेत्र के रामदेवरा गांव में सोमवार को दोपहर एफआरटी के एक कर्मचारी को करंट लगने से वह झुलस गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया है।

रामदेवरा में  करंट से युवक झुलसा, जोधपुर रैफर
रामदेवरा में करंट से युवक झुलसा, जोधपुर रैफर
क्षेत्र के लोहारकी गांव के पास सोमवार को एफआरटी के एक कर्मचारी को करंट लगने से वह झुलस गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया है। जानकारी के अनुसार रामदेवरा जीएसएस पर एफआरटी में फलोदी के मुंजासर निवासी स्वरूपसिंह (30) पुत्र भैरुसिंह कार्यरत है। सोमवार को दोपहर वह लोहारकी गांव में विद्युत लाइन पर कार्य कर रहा था। इस दौरान अचानक उसे तेज करंट लगा और वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसे तत्काल पोकरण के राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रैफर कर दिया। सूचना पर सहायक अभियंता धर्मेन्द्रकुमार मीणा, कर्मचारी संघ के महिपाल विश्नोई, कृष्णकांत पुरोहित सहित कर्मचारी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर घायल के उपचार में सहायता की।
जानवर आने से रपटी बाइक, युवक घायल
फलसूंड गांव में पोकरण रोड पर पेट्रोलपंप के पास सड़क पर अचानक जानवर आ जाने से एक मोटरसाइकिल रपट गई। जिससे युवक गिरकर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार एक मोटरसाइकिल पर सवार भीखोड़ाई निवासी भगदान (32) पुत्र हेमदान सोमवार की शाम गांव से भीखोड़ाई की तरफ जा रहा था। पोकरण रोड पर पेट्रोलपंप के पास एक अचानक सड़क पर जानवर आ गया। जिसके कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक रपट जाने से वह गिरकर घायल हो गया। राहगीरों ने उसे तत्काल गांव के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। यहां उसे उपचार के बाद छुट्टी दी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो