scriptक्वारंटीन सेंटर से भागा चोरी का आरोपी कुछ घंटों में चढ़ा पुलिस के हत्थे | Accused of stealing ran away from the Quarantine Center in few hours | Patrika News

क्वारंटीन सेंटर से भागा चोरी का आरोपी कुछ घंटों में चढ़ा पुलिस के हत्थे

locationजैसलमेरPublished: Jul 12, 2020 11:17:53 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

-जिला अस्पताल से फरार हुआ था आरोपी

क्वारंटीन सेंटर से भागा चोरी का आरोपी कुछ घंटों में चढ़ा पुलिस के हत्थे

क्वारंटीन सेंटर से भागा चोरी का आरोपी कुछ घंटों में चढ़ा पुलिस के हत्थे

जैसलमेर. जिले के रामगढ़ कस्बे में बाइक चोरी के मामले में आरोपी विक्रम ठाकुर निवासी श्रीगंगानगर रविवार सुबह जिला मुख्यालय स्थित जवाहर चिकित्सालय के क्वारंटीन सेंटर से फरार हो गया। इससे पुलिस विभाग में सनसनी फैल गई और आला अधिकारियों समेत पूरा अमला हरकत में आ गया। शहर में जगह-जगह नाकाबंदी करवाने और तलाशी अभियान चलाए जाने के दौरान कुछ घंटों के अंतराल में चोरी का फरार आरोपी फिर से पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। हालांकि इससे पहले आरोपी विक्रम ठाकुर ने पुलिस बल को दौड़धूप करने पर मजबूर कर दिया।
शौचालय की खिड़की से हुआ फरार
जानकारी के अनुसार कोविड-19 सेम्पल के लिए जिला अस्पताल के क्वॉरंटीन सेंटर में रखे गए विक्रम ठाकुर ने रविवार अलसुबह शौचालय की खिड़की फांदी और वहां से फरार हो गया। उस दौरान ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मियों को जब इसकी जानकारी मिली तो उनके हाथ पांव फूल गए और उन्होंने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी। थोड़ी देर में जिला मुख्यालय स्थित लगभग सभी अधिकारी अलर्ट मोड पर आ गए और जगह-जगह तलाशी अभियान छेड़ा गया तथा वह शहर छोड़कर न भागे इसके लिए जैसलमेर से जोधपुर, बीकानेर, बाड़मेर आदि शहरों के लिए जाने वाली बसों में तलाशी की गई। कुछ घंटों बाद सूचना मिली कि विक्रम ठाकुर को शहर की दीनदयाल उपाध्याय कॉलोनी क्षेत्र में पकड़ लिया गया है। उपअधीक्षक श्यामसुंदर सिंह राठौड़ ने बताया कि चोरी के आरोपी की कोरोना रिपोर्ट देर शाम तक आ जाएगी। उसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी वहीं फरार होने के लिए उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।
मामले की जांच करवाएंगे
चोरी के आरोपी के फरार हो जाने के मामले की जांच करवाई जाएगी। अगर इसमें ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों की लापरवाही की बात सामने आई तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
– डॉ. अजयसिंह, जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो