बंदूक चलने के बाद गुस्साए लोगों ने निकाला जुलूस

- आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन
- पुलिस में मामला भी हुआ दर्ज

By: Deepak Vyas

Published: 18 Sep 2020, 02:38 PM IST

पोकरण. कस्बे के जैसलमेर रोड स्थित सांकड़ा फांटा के पास बुधवार रात एक होटल संचालक पर किए गए जानलेवा हमले के विरोध में स्थानीय लोगों ने गुरुवार को उपखंड अधिकारी को एक ज्ञापन सुपुर्द कर नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। स्थानीय मुस्लिम समाज के लोग गुरुवार को बड़ी संख्या में जुलूस निकालकर उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे तथा तहसीलदार को उपखंड अधिकारी के नाम एक ज्ञापन सुपुर्द कर बताया कि बुधवार की रात जैसलमेर रोड पर स्थित होटल संचालक वहीद पुत्र उस्मानखां पर देवीसिंह ने जानलेवा हमला किया व अपने पास रखी अवैध पिस्तौल से फायर किया। जिससे वहीद गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जोधपुर रैफर किया गया है। पीडि़त के परिजनों की ओर से पुलिस में नामजद मामला भी दर्ज करवाया गया है, लेकिन किसी भी आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि होटल संचालक पर जानलेवा हमले से क्षेत्र का आपसी भाईचारा व सद्भाव बिगडऩे की आशंका है। उन्होंने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग करते हुए बताया कि यदि 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है, तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।
पुलिस में दर्ज हुआ मामला
पुलिस के अनुसार गोमट निवासी वहीदखां पुत्र उस्मानखां ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी जैसलमेर रोड पुलिया के पास सांकड़ा फांटा पर रंगरसिया होटल स्थित है। बुधवार रात आठ बजे देवीसिंह, रावलसिंह व सोनू सैन खाना खाने के लिए एक बिना नंबरी काली स्कॉर्पियो में सवार होकर आए। खाना खाने के बाद वे जाने लगे। जब उसने खाने के रुपए मांगे, तो उन्होंने झगड़ा किया व देवीसिंह ने अपनी पिस्तौल से फायर किया। जिससे उसकी जांघ में गोली लगी। हमलावर अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से फरार हो गए। उसे तत्काल स्थानीय राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां उपचार के बाद गंभीर हालत के कारण उसे जोधपुर रैफर किया गया। पुलिस ने जानलेवा हमला करने व आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच उपनिरीक्षक मोहम्मद हनीफ कर रहे है।
दी जा रहे है दबिशें
मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार तीन विशेष टीमों का गठन किया गया है। टीमों की ओर से गुरुवार को आरोपियों के संभावित स्थलों पर दबिशें दी गई है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
मोटाराम गोदारा, पुलिस उपाधीक्षक, पोकरण।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned