scriptसड़क पर जमा रेत को हटाकर की सफाई, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस | Cleaning the sand deposited on the road, the villagers breathed a sigh | Patrika News

सड़क पर जमा रेत को हटाकर की सफाई, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस

locationजैसलमेरPublished: Jul 11, 2020 11:17:02 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

नाचना. सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से शुक्रवार को सत्याया फांटा से आसकंद्रा जाने वाले मार्ग पर जमा रेत के ढेर को हटाकर सफाई की गई। जिससे वाहन चालकों को राहत मिली है। गौरतलब है कि सत्याया फांटा से आसकंद्रा जाने वाले मार्ग पर रेत के ढेर जमा पड़े थे।

सड़क पर जमा रेत को हटाकर की सफाई, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस

सड़क पर जमा रेत को हटाकर की सफाई, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस

जैसलमेर/ नाचना. सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से शुक्रवार को सत्याया फांटा से आसकंद्रा जाने वाले मार्ग पर जमा रेत के ढेर को हटाकर सफाई की गई। जिससे वाहन चालकों को राहत मिली है। गौरतलब है कि सत्याया फांटा से आसकंद्रा जाने वाले मार्ग पर रेत के ढेर जमा पड़े थे। जिससे राहगीरों व वाहन चालकों का आवागमन मुश्किल हो रहा था। इसके अलावा रेत में वाहन भी धंस रहे थे। जिससे उन्हें बाहर निकालने को लेकर अन्य वाहनों से मशक्कत करनी पड़ रही थी। इसी को लेकर राजस्थान पत्रिका के 10 जुलाई के अंक में ‘रेत ने रोकी ग्रामीणों की राह, वाहनों का आवागमन हो रहा बाधितÓ शीर्षक से प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया गया। जिसके बाद हरकत में आए सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने तत्काल शुक्रवार को ही जेसीबी मशीन भिजवाई। देर रात तक जेसीबी से इस मार्ग पर जमा रेत को हटाकर मार्ग को खुला किया गया। जिससे राहगीरों व वाहन चालकों ने राहत की सांस ली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो