scriptकरंट से गाय की हुई मौत,ग्रामीणों ने जताया विरोध | Cow died due to current,villagers protest in lathi,jaisalmer | Patrika News

करंट से गाय की हुई मौत,ग्रामीणों ने जताया विरोध

locationजैसलमेरPublished: Oct 16, 2019 05:32:06 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

/लाठी. क्षेत्र के सोढ़ाकोर गांव में विद्युत पोल की चपेट में आने से करंट के कारण एक गाय की मौत हो गई। सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हुए और विरोध जताया।

Cow died due to current,villagers protest in lathi,jaisalmer,Cow died due to current,villagers protest in lathi,jaisalmer

करंट से गाय की हुई मौत,ग्रामीणों ने जताया विरोध,करंट से गाय की हुई मौत,ग्रामीणों ने जताया विरोध

जैसलमेर/लाठी. क्षेत्र के सोढ़ाकोर गांव में विद्युत पोल की चपेट में आने से करंट के कारण एक गाय की मौत हो गई। सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हुए और विरोध जताया। गौरतलब है कि क्षेत्र के सोढ़ाकोर गांव के मुख्य चौक में एक ट्रांसफार्मर व विद्युत पोल लगे हुए है। ट्रांसफार्मर व पोल की ताण तारों में आए दिन करंट आता रहता है। मंगलवार को सुबह करंट से एक गाय की मौत हो गई। जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया। ग्रामीणों ने एक घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बताया कि इस संबंध में पूर्व में भी डिस्कॉम अधिकारियों को अवगत करवाया गया था, लेकिन उनकी ओर से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण आए दिन करंट की घटनाएं हो रही है।
पत्रिका ने भी चेताया था
सोढ़ाकोर गांव में ट्रांसफार्मर व विद्युत पोलों से आए दिन हो रही करंट की घटनाओं को लेकर पूर्व में पत्रिका की ओर से भी समाचार प्रकाशित किया गया था। गत 16 अप्रेल को पत्रिका ने समाचार प्रकाशित कर हादसे की आशंका व्यक्त की थी, लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण मंगलवार को एक गाय की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो