scriptट्रांसफार्मर के नीचे जमा पानी से हादसे की आशंका | Depression of water under transformer feared accident | Patrika News
जैसलमेर

ट्रांसफार्मर के नीचे जमा पानी से हादसे की आशंका

क्षेत्र के सत्याया गांव में डिस्कॉम की ओर से लगाया गया ट्रांसफार्मर पानी से घिरा होने के कारण हादसे की आशंका बनी हुई है

जैसलमेरJul 19, 2018 / 12:24 pm

Deepak Vyas

jaisalmer news

jaisalmer news

नाचना. क्षेत्र के सत्याया गांव में डिस्कॉम की ओर से लगाया गया ट्रांसफार्मर पानी से घिरा होने के कारण हादसे की आशंका बनी हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के बस स्टैण्ड के पास एक ट्रांसफार्मर लगाया गया है। जिसकी ऊंचाई कम है। सोमवार रात्रि में हुई बारिश के दौरान ट्रांसफार्मर के नीचे पानी जमा हो गया। यहां पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण गत दो दिनों से यहां पानी जमा पड़ा है। ऐसे में किसी व्यक्ति या पशु के करंट की चपेट में आ जाने तथा हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता। (नि.सं.)
अंडरब्रिज में जमा पानी से हो रही परेशानी
रामदेवरा. गांव में अण्डब्रिज के नीचे जमा बारिश के पानी के कारण आवागमन बाधित हो रहा है। गौरतलब है कि रेलवे की ओर से पटरियों के नीचे अण्डरब्रिज का निर्माण करवाया गया है। इनमें पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण बारिश के दौरान यहां पानी जमा हो जाता है तथा कई दिनों तक जमा रहता है। ऐसे में आवागमन बाधित हो जाता है। गांव के पूर्वोत्तर दिशा में रेलवे पटरियों के नीचे निर्माण करवाए गए अण्डरब्रिज में दो दिन पूर्व सोमवार को हुई बारिश के पानी जमा हो गया। जिसके चलते यहां आवागमन बंद पड़ा है तथा विरमदेवरा सहित ढाणियों की तरफ जाने वाले राहगीरों व वाहन चालकों को घूम कर जाना पड़ रहा है। जिससे उन्हें परेशानी हो रही है। (नि.सं.)
क्षतिग्रस्त रपटों से हो रही परेशानी
रामदेवरा. गांव से विरमदेवरा जाने वाले मार्ग पर निर्मित रपटों पर डामरीकरण नहीं होने से राहगीरों व वाहन चालकों का आवागमन मुश्किल हो रहा है। गौरतलब है कि गांव से विरमदेवरा जाने वाले मार्ग पर गत तीन माह पूर्व डामरीकरण करवाया गया। आरोप है कि इस दौरान ठेकेदार की ओर से रपटों पर डामरीकरण नहीं किया गया। जिसके चलते रपट क्षतिग्रस्त पड़ी है। ऐसे में राहगीरों व वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हो रही है तथा रात्रि के समय पर्याप्त रोशनी के अभाव में यहां हादसे की आशंका बनी हुई है। (नि.सं.)

Home / Jaisalmer / ट्रांसफार्मर के नीचे जमा पानी से हादसे की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो