scriptबीएडीपी के कार्यों की प्रगति की विस्तार से समीक्षा | Detailed review of progress of works of BADP | Patrika News
जैसलमेर

बीएडीपी के कार्यों की प्रगति की विस्तार से समीक्षा

बीएडीपी के कार्यों की प्रगति की विस्तार से समीक्षा

जैसलमेरJun 24, 2021 / 08:32 am

Deepak Vyas

बीएडीपी के कार्यों की प्रगति की विस्तार से समीक्षा

बीएडीपी के कार्यों की प्रगति की विस्तार से समीक्षा

जैसलमेर. जिला कलक्टर आशीष मोदी ने बीएडीपी के कार्यों की प्रगति की समीक्षा करते हुए कार्यकारी एजेन्सी के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे वित्तीय वर्ष 2019.20 तक के कार्यों की शत-प्रतिशत उपयोगिता प्रमाण पत्र शीघ्र ही प्रस्तुत करें। उन्होंने कार्यकारी एजेन्सी के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे बीएडीपी में स्वीकृत कार्यों को समय सीमा में पूर्ण करावें ताकि इस योजना का लाभ सीमा के बाशिंदों को मिले। जिला कलक्टर मोदी ने बुधवार को जिला कलक्ट्री सभाकक्ष में आयोजित बीएडीपी की समीक्षा बैठक में यह निर्देश दिए। बैठक में मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायणसिंह चारण, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. अर्चना व्यास के साथ ही सम्बन्धित कार्यकारी एजेन्सी के अधिकारी उपस्थित थे।
स्वीकृत कार्यो को समय सीमा में पूर्ण करावे
जिला कलक्टर ने विशेष रूप से पेयजल एवं विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे बीएडीपी के स्वीकृत कार्यों को शीघ्र ही पूर्ण करावें, जिससे कि सीमा क्षेत्र के लोगों को पानी, बिजली का लाभ मिले। उन्होंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे स्वीकृत सड़क कार्यों का निर्माण भी समय सीमा में करवाएं ।
उपयोगिता प्रमाण पत्र शीघ्र प्रस्तुत करे
मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायणसिंह चारण ने बैठक में बीएडीपी में वित्तीय वर्ष 2017.18ए 18.19 तथा 19.20 के कार्यो के बकाया उपयोगिता प्रमाण पत्र की विस्तार से समीक्षा की एवं सम्बन्धित कार्यकारी एजेन्सी के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इन कार्यों की शत.प्रतिशत उपयोगिता एवं पूर्णता प्रमाण पत्र शीघ्र ही जिला परिषद में प्रस्तुत करें ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो