scriptसडक़ हुई क्षतिग्रस्त, परेशान हो रहे राहगीर | Disturbing passengers from road damage in pokaran | Patrika News

सडक़ हुई क्षतिग्रस्त, परेशान हो रहे राहगीर

locationजैसलमेरPublished: May 21, 2019 05:35:22 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

पोकरण. क्षेत्र के भैंसड़ा-ओला सडक़ जगह-जगह से क्षतिग्रस्त पड़ी है तथा सडक़ किनारे पटरी नहीं होने के कारण हादसे की आशंका बनी हुई है।

jaisalmer

सडक़ हुई क्षतिग्रस्त, परेशान हो रहे राहगीर

पोकरण. क्षेत्र के भैंसड़ा-ओला सडक़ जगह-जगह से क्षतिग्रस्त पड़ी है तथा सडक़ किनारे पटरी नहीं होने के कारण हादसे की आशंका बनी हुई है। भैंसड़ा-ओला जाने वाली सडक़ क्षतिग्रस्त होने तथा सडक़ पर गहरे गड्ढ़े हो गए है, जिससे राहगीरों व वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हो रही है। इसके अलावा सडक़ के पटरे नहीं होने के कारण किनारे टूटे पड़े है तथा सडक़ के दोनों किनारों पर भी गहरे गड्ढ़े हो गए है। ऐसे में आमने-सामने वाहन आने की स्थिति में साइड देने के समय हादसे की आशंका बनी रहती है। पोकरण-बाड़मेर जाने के लिए यह मार्ग कम दूरी का होने के कारण यहां दिन रात वाहनों की रेलमपेल लगी रहती है।
निर्माण के कुछ ही दिनों में उखडऩे लगी सडक़
रामदेवरा. गांव में आरसीपी गोदाम से भुट्टों की ढाणी होते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 जाने वाली डामर सडक़ निर्माण के कुछ दिन बाद ही क्षतिग्रस्त होने लगी है। गौरतलब है कि आरसीपी गोदाम से भुट्टों की ढाणी होते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग तक लाखों रुपए की लागत से चार किमी डामर सडक़ का निर्माण करवाया गया था। निर्माण के दौरान गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखे जाने के कारण गत दिनों हुई पहली बारिश में ही डामर सडक़ में दरारें आ गई और डामर उखडऩे लगा है। ऐसे में आगामी बारिश के दौरान सडक़ के पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने की आशंका बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो