चार अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 11 जने घायल

चार अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 11 जने घायल
चार अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 11 जने घायल

Deepak Vyas | Updated: 06 Oct 2019, 08:08:01 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

पोकरण. क्षेत्र में रविवार को चार अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 11 जने घायल हो गए। जिनमें से आधा दर्जन गंभीर घायलों को जोधपुर रैफर किया गया। रविवार को सुबह कस्बे से जोधपुर जाने वाले मार्ग पर एक ट्रोले की टक्कर से पिकअप सवार दो जने घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया। एक पिकअप में सवार कुछ लोग जोधपुर की तरफ जा रहे थे।

जैसलमेर/पोकरण. क्षेत्र में रविवार को चार अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 11 जने घायल हो गए। जिनमें से आधा दर्जन गंभीर घायलों को जोधपुर रैफर किया गया। रविवार को सुबह कस्बे से जोधपुर जाने वाले मार्ग पर एक ट्रोले की टक्कर से पिकअप सवार दो जने घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया। एक पिकअप में सवार कुछ लोग जोधपुर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान कस्बे से छह किमी दूर सामने से आ रहे एक ट्रोले ने पिकअप को टक्कर मार दी। जिससे पिकअप सवार नाचना निवासी गाजी खां (35) व शेरु खां (30) घायल हो गए। उन्हें तत्काल स्थानीय राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जोधपुर रैफर कर दिया गया।
अनियंत्रित होकर पलटी बोलेरो, छह घायल
क्षेत्र के धोलिया गांव के पास एक बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक महिला सहित छह जने घायल हो गए। एक बोलेरो जीप में सवार कुछ श्रद्धालु भादरिया दर्शनों के बाद पोकरण की तरफ लौट रहे थे। इस दौरान धोलिया गांव से कुछ दूरी पर अचानक बोलेरो जीप अनियंत्रित हो गई तथा पलटकर सड़क किनारे स्थित एक होटल की तारबंदी से टकरा गई। जिससे उसमें सवार नागौर जिलांतर्गत मूंडियार निवासी ओमाराम (30) पुत्र जसाराम, जगदीश (45) पुत्र पेमाराम, हुकमाराम (45) पुत्र जसाराम, मीना (35) पत्नी रामेश्वर, पूनाराम (32) पुत्र घेवरराम व हनुमान (25) पुत्र जसाराम घायल हो गए। उन्हें 108 एम्बुलेंस से पोकरण अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने जगदीश, पूनाराम व हुकमाराम को गंभीर हालत के कारण जोधपुर रैफर कर दिया।
ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो युवक घायल
क्षेत्र के आसकंद्रा गांव के पास एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। एक बाइक पर सवार आसकंद्रा निवासी विक्रमसिंह (28) पुत्र हुकमसिंह व जसवंतसिंह (18) पुत्र भंवरसिंह पोकरण रोड की तरफ आ रहे थे। इस दौरान सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर से उनकी भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों युवक घायल हो गए। उन्हें तत्काल पोकरण राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां उनका उपचार चल रहा है।
पुलिस की दीवार से टकराई कार, वृद्ध घायल
लाठी. क्षेत्र के सोढ़ाकोर टोल प्लाजा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर एक कार अचानक असंतुलित होकर पुलिए की दीवार से टकरा गई। जिससे एक वृद्ध घायल हो गया। सिरोही जिले के उत्तमण निवासी कुछ श्रद्धालु एक कार से रामदेवरा व भादरिया दर्शनों के बाद तनोट माता के दर्शनों के लिए जा रहे थे। इस दौरान सोढ़ाकोर टोल प्लाजा के पास अचानक सड़क पर आई गाय को बचाने के प्रयास में कार असंतुलित हो गई और पुलिए की दीवार पर चढ़ गई। जिससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और कार में सवार उत्तमण निवासी पुखराज (54) पुत्र नींबाराम घायल हो गए। सोढ़ाकोर निवासी देवीसिंह की सूचना पर 1033 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायल को लाठी अस्पताल पहुंचाया। यहां उपचार के बाद उसे जोधपुर रैफर किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned