scriptकार की टक्कर से दो बाइक पर सवार पांच जातरू घायल | Five people riding on two bikes injured in car collision in pokhran | Patrika News
जैसलमेर

कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार पांच जातरू घायल

पोकरण. क्षेत्र के गोमट गांव के पास एक कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार पांच जातरू घायल हो गए। जिन्हें जोधपुर रेफर किया गया। दो अलग अलग बाइक पर सवार 5 जातरू बाबा की समाधि के दर्शनों के लिए रामदेवरा जा रहे थे। इस दौरान एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

जैसलमेरAug 21, 2019 / 10:12 pm

Deepak Vyas

Five people riding on two bikes injured in car collision in pokhran

कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार पांच जातरू घायल

जैसलमेर/पोकरण. क्षेत्र के गोमट गांव के पास एक कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार पांच जातरू घायल हो गए। जिन्हें जोधपुर रेफर किया गया। दो अलग अलग बाइक पर सवार 5 जातरू बाबा की समाधि के दर्शनों के लिए रामदेवरा जा रहे थे। इस दौरान एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार जोधपुर आगोलाई के चिचड़ली सुमेर (23) पुत्र भाखर, उसकी पत्नी लता (20), संगीता (25) पत्नी रामाराम, मध्यप्रदेश के मंदसौर जिलान्तर्गत दलौदा निवासी नरेन्द्रसिंह (37) पुत्र भगवानसिंह, नाथूलाल (40) पुत्र गणेशराम घायल हो गए। 108 एम्बुलेंस से घायलो को तत्काल पोकरण राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया। सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना किया।
सेना के ट्रक के पीछे घुसी बाइक, दो घायल
जैसलमेर/लाठी. गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर बुधवार को दोपहर एक सेना के ट्रक के पीछे से मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो जाने से दो युवक घायल हो गए। सेना का एक ट्रक गांव से पोकरण की तरफ जा रहा था। इस दौरान डिस्कॉम कार्यालय के पास पीछे से आ रही एक बाइक ट्रक से भिड़ गई। जिससे बाइक सवार अजमेर केकड़ी निवासी राकेश (35) पुत्र कैलाश व अजमेर झोंटवाड़ा निवासी बाबूलाल (50) पुत्र लडुराम घायल हो गए। ग्रामीणों ने उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया। यहां उपचार के बाद उन्हें जोधपुर रैफर कर दिया गया।

Home / Jaisalmer / कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार पांच जातरू घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो