scriptएमसीएचएन डे का किया निरीक्षण, आंगनबाड़ी केन्द्र मिला बंद | Inspection of MCHN Day, Anganwadi center found closed | Patrika News
जैसलमेर

एमसीएचएन डे का किया निरीक्षण, आंगनबाड़ी केन्द्र मिला बंद

एमसीएचएन डे का किया निरीक्षण- आंगनबाड़ी केन्द्र मिला बंद

जैसलमेरSep 18, 2020 / 02:37 pm

Deepak Vyas

एमसीएचएन डे का किया निरीक्षण, आंगनबाड़ी केन्द्र मिला बंद

एमसीएचएन डे का किया निरीक्षण, आंगनबाड़ी केन्द्र मिला बंद

पोकरण . क्षेत्र के चिकित्सा संस्थाओंं में गुरुवार को मातृ शिशु स्वास्थ्य और पोषण दिवस का आयोजन किया गया। महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी ने दिवस का निरीक्षण किया। परियोजना अधिकारी ओमप्रकाश चौधरी ने क्षेत्र के गोमट गांव में स्थित आंगनबाड़ी केन्द्र संख्या एक, दो व तीन का निरीक्षण किया। इस दौरान आंगनबाड़ी केन्द्र संख्या दो निरीक्षण के समय बंद मिला। जिसकी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका व आशा को नोटिस जारी किया गया। अधिकारी ने अन्य आंगनबाड़ी केन्द्रों पर सैशन स्थल पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा कार्मिकों को आवश्यक निर्देश दिए। पिरामल फाउंडेशन के अशोक पालीवाल ने पोषण की जानकारी दी। इसी प्रकार ब्लॉक आशा सुपरवाइजर गिरीराज व्यास ने भी गोमट गांव में स्थित आंगनबाड़ी केन्द्रों पर आयोजित एमसीएचएन डे का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
लाठी. क्षेत्र के रतन की बस्सी गांव में स्थित आंगनबाड़ी केन्द्र में गुरुवार को शिविर का आयोजन किया गया। एएनएम सुमन ढाका ने बच्चों के टीके लगाए। यहां आई गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य की जांच की गई।

Home / Jaisalmer / एमसीएचएन डे का किया निरीक्षण, आंगनबाड़ी केन्द्र मिला बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो