scriptJAISALMER CRIME NEWS- सट्टेबाजों के विरुद्ध फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, तो इन पर शराब बरामद होने पर पुलिस का | Jaisalmer crime news today | Patrika News
जैसलमेर

JAISALMER CRIME NEWS- सट्टेबाजों के विरुद्ध फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, तो इन पर शराब बरामद होने पर पुलिस का

जैसलमेर क्राइम से जुड़ी खबरें

जैसलमेरMar 13, 2018 / 10:11 pm

jitendra changani

Jaisalmer crime news

crime news

सट्टेबाजी व जुए के विरुद्ध फूटा गुस्सा
नोख. गांव में किले के आगे सोमवार शाम को ग्रामीणो की बैठक में सट्टेबाजी व जुए के विरुद्ध गुस्सा फूट पड़ा। बैठक में मौजूद बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने सट्टेबाजी व जुए के बढ़ते प्रभाव पर चिंता जाहिर की । ग्रामीणो ने बैठक में इसके संचालन स्थानों पर चर्चा की और जागरूकता रैली के रुप में किले से पुलिस थाने के लिए रवाना हो गए । इस दौरान उन्होंने सट्टे व जुए के संभावित स्थानों पर जाकर इन बुराइयों पर पूर्णतया रोक लगाने की मांग की । इस दौरान ग्रामीणो ने नारेबाजी करते हुए इसके रोकथाम की बात कही। इसके बाद थाने पहुंची रैली ने थानाप्रभारी को ज्ञापन सौंपकर इनके रोकथाम के लिए कार्रवाई की मांग की।
शराब सहित एक गिरफ्तार
रामगढ़ . रामगढ़-राघवा सडक़ पर सोमवार को पुलिस ने एक बाइक चालक के कब्जे से अवैध शराब बरामद कर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार यहां बाइक चालक चन्दनसिंह को रुकवा कर तलाशी ली। इस पर बाइक के थैले में शराब से भरा 5 लीटर का जरीकन बरामद हुआ। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार बाइक जब्त की।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
शराब पीकर वाहन चलाते एक गिरफ्तार
पोकरण . कस्बे के चौराहे पर यातायात पुलिस ने शराब पीकर स्कूटी चलाने पर एक युवक को गिरफ्तार किया। यातायात पुलिस प्रभारी खेतसिंह सांखला के अनुसार मुख्य चौराहे पर वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान रेलवे स्टेशन की तरफ से आ रहे लवां निवासी ओमप्रकाश पुत्र दलाराम को रुकवाकर जांच की, तो वह शराब के नशे में था। ब्रिथ इन लाइट यंत्र से जांच करने पर उसके शराब पीए होने की पुष्टि हुई। जिस पर उसे गिरफ्तार कर स्कूटी व अनुज्ञा पत्र जब्त किया।
मारपीट का मामला दर्ज
पोकरण . कस्बे के फलसूण्ड रोड पर सोमवार को एक व्यक्ति से मारपीट को लेकर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार गोमट निवासी नजीबुल्ला पुत्र समरूदीन ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका भाई इमामदीन सोमवार को दोपहर करीब तीन बजे फलसूण्ड रोड स्थित एक किराणे की दुकान पर सामान खरीद रहा था। इसी दौरान थाट निवासी फजलदीन, सुमारखां व खुदाबक्श पुत्र मेहरदीन उसके पास आए तथा उसके साथ मारपीट की। यहां आसपास खड़े लोगों ने उन्हें बीच बचाव कर छुड़ाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो