scriptJAISALMER CRIME- टांके में गिरने से यहां महिला की मौत, वहां डूबा श्रमिक | Jaisalmer crime news- women death | Patrika News
जैसलमेर

JAISALMER CRIME- टांके में गिरने से यहां महिला की मौत, वहां डूबा श्रमिक

शव का हुआ पोस्टमार्टम, पीहर पक्ष ने जताया रोष

जैसलमेरJan 29, 2018 / 04:11 pm

jitendra changani

Jaisalmer patrika

Patrika news

शव का हुआ पोस्टमार्टम, पीहर पक्ष ने जताया रोष
– आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग
जैसलमेर . पोकरण क्षेत्र के दांतल गांव में दो दिन पूर्व टांके में गिरकर डूबने से एक महिला की मौत के बाद रविवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया। फलसूण्ड थानाधिकारी भाखरराम विश्रोई ने के अनुसार दांतल गांव में शुक्रवार सुबह एक महिला की कथित रूप से टांके में गिरकर डूबने से मौत की सूचना मिली। जबकि मृतका के भाई ने उसके पति व भाभी पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया। इस पर रविवार सुबह पोकरण राजकीय अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव ससुराल पक्ष को सुपुर्द किया।
पीहर पक्ष के लोगों ने जताया रोष
मृतका के भाई व अन्य परिजन रविवार को अस्पताल पहुंचे। उन्होंने आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की तथा रोष जताया। इस पर पुलिस ने भरोसा दिलाया कि मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाएगी। थानाधिकारी विश्रोई की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ तथा पीहर पक्ष के लोग पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए। इस पर शव का पोस्टमार्टम के बाद ससुराल पक्ष को शव सुपुर्द किया।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
टांके में गिरने से श्रमिक की मौत
जैसलमेर. जैसलमेर के रीको औद्योगिक क्षेत्र में पानी के टांके में गिरने से श्रमिक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नागौर जिले के सरनावड़ा गांव के मूल निवासी मुरलीधर (20) की इस हादसे में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार मृतक रात्रिकालीन शिफ्ट में कार्यरत था। संभवत: वह सुबह उठा तो शौच के लिए बोतल भरने के लिए टांके में झुका, उसमें गिर जाने से उसकी मौत हो गई। सुबह साथी श्रमिकों ने उसे टांके में गिरा देखकर इसकी सूचना फैक्ट्री मालिक को दी तथा पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने शव को निकलवाकर जवाहर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।बाद में उसके परिजनों को औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव सौंप दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो