scriptप्रामाणिक खबरों के लिए आज भी जैसलमेर विधायक राजस्थान पत्रिका पर भरोसा | Jaisalmer MLA still relies on Rajasthan Patrika for authentic news | Patrika News

प्रामाणिक खबरों के लिए आज भी जैसलमेर विधायक राजस्थान पत्रिका पर भरोसा

locationजैसलमेरPublished: Mar 29, 2020 06:02:47 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

कोरोना वायरस के संक्रमण की दहशत के बीच आम से लेकर खास को आज भी प्रामाणिक खबरों के लिए अखबारों विशेषकर राजस्थान पत्रिका का भरोसा है।

प्रामाणिक खबरों के लिए आज भी जैसलमेर विधायक राजस्थान पत्रिका पर भरोसा

प्रामाणिक खबरों के लिए आज भी जैसलमेर विधायक राजस्थान पत्रिका पर भरोसा

जैसलमेर. कोरोना वायरस के संक्रमण की दहशत के बीच आम से लेकर खास को आज भी प्रामाणिक खबरों के लिए अखबारों विशेषकर राजस्थान पत्रिका का भरोसा है। यही कारण है कि जिले के जनप्रतिनिधियों के दिन की शुरुआत लॉकडाउन के मौजूदा दौर में भी अखबार से होती है। देशव्यापी लॉकडाउन के कारण जनप्रतिनिधियों को घर पर अपने परिवार के साथ समय बिताने का अच्छा अवसर मिल रहा है और रोजमर्रा की भागदौड़ भरी जिंदगी में वे इस समय थोड़ा अधिक तसल्ली के साथ अखबार पढ़ रहे हैं।
घर पर रहकर कोरोना को हराएं : रूपाराम
सामान्य दिनों में भी जैसलमेर विधायक रूपाराम धणदे के दिन की शुरुआत अखबार पढऩे से होती है। वर्तमान में विधायक को भी परिवार के साथ तसल्लीपूर्वक समय बिताने का मौका मिल रहा है, जिसका वे भरपूर उपयोग कर रहे हैं। धणदे के अनुसार सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करनी चाहिए और रिश्तेदारों व मित्रों आदि से मिलने की बजाय फोन पर बात करने को प्राथमिकता देनी चाहिए। यह संक्रामक रोग है, जो एक से अनेक में फैलता है। इसकी रोकथाम का आसान उपाय इसकी चेन को तोडऩा ही है। सभी लोग सरकार के दिशा-निर्देशों को दिल से मानें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो