scriptVideo- Jaisalmer Crime- घर से लापता युवक का दो दिन बाद रामसरोवर में मिला शव | Video- Jaisalmer crime- Two days after missing from home found dead in Ramsarovar | Patrika News
जैसलमेर

Video- Jaisalmer Crime- घर से लापता युवक का दो दिन बाद रामसरोवर में मिला शव

– एक दिन पूर्व परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था

जैसलमेरAug 08, 2017 / 07:56 pm

jitendra changani

जैसलमेर(रामदेवरा). गत दो दिन पूर्व क्षेत्र के लोहारकी गांव से लापता हुए युवक का शव सोमवार को सुबह स्थानीय रामसरोवर तालाब में मिला, जिसे बाहर निकालकर परिजनों को सुपुर्द किया गया।
थानाधिकारी अमरसिंह ने बताया कि एक दिन पूर्व लोहारकी निवासी फरसाराम पुत्र पांचाराम के परिजनों ने उसके गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस को रविवार की शाम फरसाराम की कमाण्डर जीप रामसरोवर के पास मिली थी। जिससे उसके रामसरोवर में डूबने की आशंका भी जताई जा रही थी। पुलिस के आग्रह पर रविवार को यहां बैठे मथुरा के नाविकों की ओर से उसकी तालाब में खोज की गई, लेकिन पता नहीं चल सका। सोमवार को सुबह उसका शव रामसरोवर में तैरता मिला। पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम करवाया गया तथा शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। गौरतलब है कि रामसरोवर के लबालब हो जाने के बाद डूबने की दूसरी घटना हो चुकी है, लेकिन अभी तक यहां सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए गए है। जबकि गत दिनों हुई मेला व्यवस्थाओं की उच्च स्तरीय बैठक के दौरान मेले से पूर्व ही यहां सुरक्षा के इंतजाम करने के निर्देश दिए गए थे।दुष्कर्म के आरोपित को जेल भेजा
मोहनगढ़. कस्बे में शनिवार को दलित महिला कके साथ दुष्कर्म व मारपीट के आरोपित को सोमवार को
न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।
आरोपित रोहिताश पारीक को जिला मुख्यालय पर चिकित्सकीय जांच करवाने के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपित को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। मामले की जांच पोकरण वृताधिकारी नानकसिंह कर रहे हैं। 

कीटनाशक पीने से वृद्ध की मौत
कस्बे से लगभग 90 किमी दूर स्थित बाहला में एक वृद्ध ने सोमवार सुबह कीटनाशक पी लिया। तबीयत बिगडऩे पर व्यक्ति को मोहनगढ़ के अस्पताल लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद मरीज को बीकानेर के लिए रैफर किया गया। बीकानेर जाने के दौरान बीच रास्ते में ही व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।
मोहनगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी डॉ.केआर पंवार ने बताया कि सोमवार सुबह खुदाबक्स (65) निवासी बाहला ने सोमवार की सुबह कीटनाशक पी लिया। तबीयत बिगडऩे पर परिजन उसे तुरंत मोहनगढ़ के अस्पताल लेकर आए। हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर किया गया। नाचना के समीप उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो