मेरा वोट मेरा संकल्प - स्वच्छ छवि के लोग देश को ले जाएं प्रगति पथ पर

मेरा वोट मेरा संकल्प - स्वच्छ छवि के लोग देश को ले जाएं प्रगति पथ पर

Deepak Vyas | Publish: Nov, 09 2018 05:55:51 PM (IST) | Updated: Nov, 09 2018 05:55:52 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

सरहदी जैसलमेर जिले के युवा वर्ग का मानना है कि लोकतंत्र की मजबूती के साथ विकास की गति बढ़ाने का जिम्मा केवल साफ सुथरी छवि के लोगों को ही मिलना चाहिए।

जैसलमेर.सरहदी जैसलमेर जिले के युवा वर्ग का मानना है कि लोकतंत्र की मजबूती के साथ विकास की गति बढ़ाने का जिम्मा केवल साफ सुथरी छवि के लोगों को ही मिलना चाहिए। वोट अमूल्य है, इसलिए इसका उपयोग सार्थक हो, इसकी कजरूरत है।

कन्हैया भाटिया (20)
राजनीति में आपराधिक छवि वाले प्रत्याशियों को टिकट ना दे कर प्रमुख राजनीतिक दल स्वच्छ लोकतंत्र की स्थापना के लिए पहल करें। साफ - सुथरे लोग राजनीति में आकर देश को प्रगति के मार्ग पर ले जा सकेंगेे।

उमाराम पंवार (22)
युवाओं को राजनीति में सक्रीय भागीदारी निभानी चाहिए। मेरा वोट उसी उम्मीदवार को जाएगा जो विद्यार्थी, युवा, किसान, महिलाओं, बुजुर्गों, व्यापारियों सहित अन्य सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखकर निस्वार्थ भाव से कार्य करेगा।

गोपाल विश्नोई (22)
वोट को लेकर मतदाता स्वार्थ न देखे, बल्कि देश् देश हित देखे और ईमानदारएआदर्शवादी और सेवाभावी सेवाभावी नेता का को ही मेरा वोट दूंगा।

रहीम खां (24)
जो व्यक्ति जाति-धर्म, वर्ग आदि के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करें व सर्व समाज के भले के लिए कार्य करें। ऐसे व्यक्ति को ही मेरा वोट जाएगा।

बाबू राम चौधरी (22)
चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक पार्टियां व नेता लोग कई तरह के वादे करते हैं। चुनावी घोषणा पत्र जारी करते हैं। चुनाव के बाद घोषणा पत्रों व वादों को जनप्रतिनिधि भूल जाते हैं।

स्वरूपा राम (21)
राजनीति में नेता लोग सिर्फ वोट के लिए ग्रामीणों को लालच देकर जीत जाते हैं। जीतने के बाद कोई कार्य नहीं होता है। मेरा वोट ऐसे नेता को मिलेगा जो अपने क्षेत्र का विकास करेगा।

महेन्द्रसिंह (23)
स्वर्णनगरी में देस-विदेश से पर्यटक भ्रमण के लिए आते है। ऐसे में पर्यटकों की सुरक्षा के लिए उचित इंतजाम होने चाहिए। मतदान बिना किसी भय के करना चाहिए।

प्रतापसिंह सिसोदिया (23)
राजनीति में युवाओं व महिलाओं को ज्यादा मौका दिया जाना चाहिए । परिवारवाद की राजनीति बंद होनी चाहिए, जो योग्य हो वही उम्मीदवार भी बनें।

 

अशोक कुमार सैन (25)
भ्रष्टाचार खत्म होना चाहिए। जनप्रतिनिध किर्तव्यनिष्ठ बने और भ्रष्टाचार के आरोपी व इस प्रवृति के लोगों को राजनीति में आने से रोकें। वोट की ताकत से ईमानदार लोगों को चुनने की दरकार है।

पर्वत सिंह भाटी (23)
आपराधिक लोगों को राजनीति से दूर करने की जरूरत है, तभी लोकतंत्र मजबूत होगा। युवाओं का कर्तव् है कि ईमानदार छवि वाले उम्मीदवार को ही मतदान करें, ताकि राज्य व देश का तेजी से विकास हो व जरुरतमंद लोगो को उनका अधिकार मिले।

विजय कुमार (24)
वर्तमान समय बदलाव का समय हे समय के साथ साथ जो उम्मीदवारएचिकित्साएलाइटएपानीएस?क एशिक्षा सहित अन्य कार्यो को प्राथमिकता के साथ पूरा करेगा मेरा मत उसी उम्मीदवार को जायेगा।

उभेेद मेहर (23)
जनप्रतिनिधि विकास पुरुष व्यावहारिक व बेदाग छवि वाले एवं जाति भेदभाव या संप्रदाय से ऊपर उठकर सभी लोगों के विकास कार्य करें, मेरा वोट उसी को जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned