scriptये मुस्लिम नेता है महादेव का भक्त, करता है अभिषेक… पढ़े पूरी खबर | Muslim leader worshiped Lord Mahadev | Patrika News
जैसलमेर

ये मुस्लिम नेता है महादेव का भक्त, करता है अभिषेक… पढ़े पूरी खबर

पोकरण के नवनिर्वाचित विधायक व कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद देवों के देव महादेव के अनन्य भक्त है। वे कहते है कि उन पर महादेव पर सदा कृपा रही है।

जैसलमेरJan 02, 2019 / 04:56 pm

Manohar

pokaran

ये मुस्लिम नेता है महादेव का भक्त, करता है अभिषेक… पढ़े पूरी खबर

पोकरण. पोकरण के नवनिर्वाचित विधायक व कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद देवों के देव महादेव के अनन्य भक्त है। वे कहते है कि उन पर महादेव पर सदा कृपा रही है। इसी के अंतर्गत उन्होंने पोकरण में संच्चियाय माता मंदिर के पास स्थित महादेव मंदिर में अभिषेक कर पूजा-अर्चना की। गौरतलब है कि पोकरण से दूसरी बार विधायक निर्वाचित हुए सालेह मोहम्मद को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने मंत्रिमंडल में शामिल कर अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ व जन अभियोग निराकरण विभाग का कैबिनेट मंत्री बनाया गया है। मंत्री बनने के बाद पोकरण आने पर उन्होंने महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की तथा आचार्य पंडित मधुसुदन छंगाणी के सानिध्य में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ शिवलिंग पर अभिषेक किया। उन्होंने दूध व गंगाजल से अभिषेक कर देश में अमन, चैन व खुशहाली के लिए प्रार्थना की। उन्होंने जैसलमेर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि वे देवों के देव महादेव के अनन्य भक्त है। उन पर महादेव की सदा कृपा रही है तथा वे महादेव की पूजा-अर्चना करते है। यही नहीं वे जब भी मंदिर जाते है, तब मत्था टेककर अरदास करने के साथ सिर पर तिलक भी लगवाते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो