वायुसेना स्टेशन के पास से पकड़ा गया संदिग्ध, खूफिया एजेंसियां करेंगी संयुक्त पूछताछ

वायुसेना स्टेशन के पास से पकड़ा गया संदिग्ध, खूफिया एजेंसियां करेंगी संयुक्त पूछताछ

abdul bari | Publish: Jan, 14 2019 07:11:22 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जैसलमेर.
जैसलमेर के वायुसेना स्टेशन के पास संदिग्ध अवस्था में घूमते युवक को वायुसेना के जवानों ने पकड़ा है। वायु सेना के अधिकारी और पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है। बताया जाता रहा है कि संदिग्ध अभी तक कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया है।

जैसलमेर में सेना के जवान के हनी ट्रेप में फंसकर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ को सैन्य जानकारी देने के आरोप में पकड़े जाने का मामला हाल ही में सामने आया है, इसके बाद सोमवार को फिर एक संदिग्ध को पकड़े जाने के मामले को लेकर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

चारदीवारी के पास दिखा संदिग्ध
जानकारी के अनुसार संदिग्ध वायुसेना स्टेशन के पास घूमते हुए पकड़ा गया है। उसे चारदीवारी के पास संदिग्ध अवस्था में टहलते देखकर वायुसेना के जवान हरकत में आए और उसे पकडकऱ पुलिस कोतवाली ले गए। वहां वायुसेना के अधिकारी और पुलिस ने उससे प्रारंभिक पूछताछ की। पूछताछ में उसने अपना नाम धर्मेश बताया है तथा वह गुजरात का रहने वाला बताया जा रहा है। उसने मजदूरी करने के लिए जैसलमेर आने का कारण बताया है लेकिन वायुसेना स्टेशन के पास आने को लेकर वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रहा है। संदिग्ध के पकड़े जाने की सूचना के बाद अन्य सुरक्षा एजेंसियां भी हरकत में आ गई हैं। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग ने बताया कि जैसलमेर वायुसेना स्टेशन के पास सोमवार को पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति से मंगलवार को विभिन्न एजेंसियां संयुक्त पूछताछ करेंगी।उसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned