scriptपंच व सरपंच के चुनाव के लिए दाखिल हुए नाम निर्देशन पत्र | Nomination papers filed for the election of Panch and Sarpanch | Patrika News
जैसलमेर

पंच व सरपंच के चुनाव के लिए दाखिल हुए नाम निर्देशन पत्र

-प्रथम चरण मे भणियाणा पंचायत समिति क्षेत्र की 32 ग्राम पंचायतों में चुनाव

जैसलमेरSep 20, 2020 / 08:00 pm

Deepak Vyas

पंच व सरपंच के चुनाव के लिए दाखिल हुए नाम निर्देशन पत्र

पंच व सरपंच के चुनाव के लिए दाखिल हुए नाम निर्देशन पत्र

जैसलमेर. पंचायत आम चुनाव.2020 के अन्तर्गत जैसलमेर जिले की भणियाणा पंचायत समिति क्षेत्र की 32 ग्राम पंचायतों में आगामी 28 सितम्बर को होंने वाले पंच व सरपंच के चुनाव के लिए शनिवार को अभ्यर्थियों की ओर से नामांकन पत्र दाखिल किए गए। शनिवार को रिटर्निंग अधिकारियों एवं पीठासीन अधिकारियों ने नाम निर्देशन पत्रों से सम्बन्धित कार्यवाही की। रविवार को प्रात: 10 बजे से अभ्यर्थियों की ओर से दाखिल नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा होगी। नाम वापसी रविवार को ही अपराह्न 3 बजे तक होगी। इसके बाद चुनाव प्रतीकों का आवंटन एवं चुनाव लडने वाले अभ्यर्थियों का प्रकाशन होगा।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी ओपी विश्नोई ने बताया कि भणियाणा पंचायत समिति क्षेत्र के ग्राम पंचायत भैसड़ा, लूणाकला, बैतीणा, ओला, राजगढ़, खेलाना, जालोड़ा.पोकरणा, गुदाला, बांधेवा, बलाड़, मेकूबा, भीखोड़ाई जूनी, भीखोड़ाई, नई मुख्यालय बरसानी, दांतल, पदमपुरा, सोहनपुरा, स्वामीजी की ढाणी, कजोई, भुर्जगढ़, प्रभुपुरा, खुमानसर, मानासर, नेतासर, फलसूण्ड, चांदनी मेघासर, झाबरा, भणियाणा, सरदारसिंह की ढाणी, तेलीवाड़ा मुख्यालय फूसासर, रातडिय़ा व बाघथल में पंच व सरपंच के चुनाव के लिए नामांकन पेश किए गए हैं। उन्होंने बताया कि इन ग्राम पंचायतों में पंच व सरपंच के लिए मतदान 28 सितम्बर को प्रात: 10.30 बजे से सांय 5.30 बजे तक होगा। निर्वाचन प्रक्रिया से जुड़े अधिकारियों ने भी इन ग्राम पंचायतों का दौरा किया एवं निर्वाचन के मदद्ेनजर निर्वाचन कार्यवाही का अवलोकन किया।

Home / Jaisalmer / पंच व सरपंच के चुनाव के लिए दाखिल हुए नाम निर्देशन पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो