Jaislamer crime- विद्युत चोरी मामले में एक को जेल भेजा, सुरक्षा के लिए कॉलोनी के बाशिंदों ने लगाए होमगार्ड

11 के खिलाफ मामले दर्ज

 

By: jitendra changani

Published: 10 Oct 2017, 11:25 PM IST

- जुर्माना जमा नहीं करवाने पर मामले दर्ज
जैसलमेर . विद्युत चोरी के मामले में जुर्माना राशि जमा नहीं करवाने तथा एक साल से फरार आरोपित को मंगलवार को जेल भेजा गया। इसके अलावा 11 अन्य के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। थानाधिकारी मूलाराम भूंकर के अनुसार अवैध ट्रांसफार्मर लगा विद्युत चोरी के मामले में एक साल से फरार पन्नाराम नाई को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए।
ऐसे ही देवीकोट जेईएन ने विद्युत चोरी करते पाए जाने पर शैतानसिंह, डेकूराम, लूम्बाराम, अमोलक, मेहबूब, अमीन, मतारखां, उस्मानखां निवासी नगराज, गफूरखां मेहरों की ढाणी, काछबसिंह, गुमानसिंह छत्तागढ़ के खिलाफ जुर्माना राशि जमा नहीं करवाने पर विद्युत चोरी निरोधक थाने में मामला दर्ज किया।

 

Jaisalmer patrika
Jaisalmer patrika IMAGE CREDIT: patrika

कॉलोनी के बाशिंदों ने होमगार्ड की व्यवस्था की

जैसलमेर.शहर में बढ़ती चोरियों व समाज कंटकों से सुरक्षा को लेकर वार्ड 29 में डॉ. राजेन्द्र प्रसाद कॉलोनी के बाशिंदों ने अपने स्तर पर होमगार्ड की व्यवस्था की है। इसे मंगलवार को नगर सभापति कविता खत्री व पुलिस उपाधीक्षक नरेन्द्र दवे ने टीकाराम पालीवाल पार्क से दो होमगार्ड कार्मिकों वार्डवासियों ने अतिथियों का स्वागत किया। सभापति कविता खत्री ने कहा कि यह कार्य शहर के लिए अनुकरणीय है। इसे सुरक्षा की दुष्टि से सभी को अपनानी चाहिए, ताकि पुलिस की व्यवस्था में सहयोग मिल सके। वार्ड पार्षद मगन सैन ने रोड व चारदीवारी की आवश्यकता बताई। पुलिस उप अधीक्षक नरेन्द्र दवे ने कहा कि इससे समाज कंटकों व चोरी की वारदातों पर नकेल कसने में सहयोग मिलेगा। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे लगाने का भी सुझाव दिया। इस दौरान समिति के अध्यक्ष शंकरलाल व्यास ने सुझाव व मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद दिया।
इस दौरान पुलिस उपनिरीक्षक अरूण कुमार, होमगार्ड इंस्पैक्टर जगदीश तिवारी, पार्षद सूरजपालसिंह, समाजसेवी कैलाश खत्री ने संबोधित किया। मंच का संचालन सुभाष व्यास ने किया। इस दौरान कॉलोनी के मोहनसिंह, शैलेन्द्र, पदमसिंह, महिपासिंह, पुष्पेन्द्रसिंह, सत्यनारायण, बाबूलाल, मधुसूदन व्यास, अर्जुन खत्री, पूर्णिमा टावरी, मधु पुरोहित, पीयूष, चैनसुख, गिरीश पाटवानी, राज तेजवानी सहित कई कॉलोनीवासी उपस्थित रहे।

Patrika
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned